Monday, 20 February, 2023

Khulasa Rajgarh M.P.:-स्वरूप नगरवासियों ने पीएम आवास और पट्टे की मांग को लेकर किया नगर पालिका का घेराव, लगाए मुर्दाबाद के नारे

स्वरूप नगरवासियों ने पीएम आवास और पट्टे की मांग को लेकर किया नगर पालिका का घेराव, लगाए मुर्दाबाद के नारे

 

राजगढ़ जिले के ब्यावरा नगर में वार्ड क्रमांक 8 बस स्टैंड के पीछे स्वरूप नगर कॉलोनी वासियों ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवासहिनो को आवास एवं पट्टा की मांग को लेकर नगर पालिका परिषद का घेराव करते हुए नगर पालिका मुर्दाबाद के नारे लगाए तथा उक्त समस्या के शीघ्र निदान हेतु सीएमओ को ज्ञापन प्रेषित किया। स्वरूप नगर कॉलोनी के रहवासियों ने आरोप लगाया कि एक और राज्य सरकार पूरे प्रदेश में विकास यात्रा निकाल रही वहीं नगरपालिका स्वरूप नगर का पूरा विकास को रोककर बैठी है। स्वरूप नगरवासी लगभग 15, 20 साल से निवास कर रहे है, जिसमे से कई लोगों को पट्टे प्रदान कर प्रधानमंत्री आवास योजना की पहली किस्त दे दी गई, बाकी शेष लोगों को न तो पट्टे वितरित किए और ना ही प्रधानमंत्री आवास योजना की पहली किस्त। स्वरूप नगरवासियों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से नगर पालिका के गुंडे राज को शीघ्र हटाए जाने की मांग की। प्रधानमंत्री आवास योजना के पात्र हितग्राही कच्चे आवास में निवास कर रहे अपने स्थाई पक्के मकान बनवा सके, इसलिए शासन और प्रशासन से मांग कर रहे, मगर नगरपालिका दादागिरी एवं गुंडागर्दी से आवेदकगणों को भगाने एवं खाली कराने तथा कच्चे मकानों को तोड़ने की धमकी दे रहे जिससे स्वरूप नगरवासी बच्चों के भविष्य और पेट पालन की समस्या से काफी परेशान है।

वही नगर पालिका सीएमओ श्रीमती सुषमा धाकड़ ने. वार्ड नंबर 8 के रहवासियों की समस्या , मांगो को सुनते हुए 7 दिवस मे मांगो का निराकरण करने का आश्वासन दिया।

रहवासियों का कहना 7 दिवस मे मांगो का निराकरण नही हुआ तो करेंगे नेशनल हाइवे पर चक्का जाम।

 3,948 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Search