Tuesday, 13 June, 2023

UDAIPURA MP KHULASA//उदयपुरा थाना क्षेत्र के कुचवाड़ा गांव में दो पक्षों में चली गोली, दो की मौत,

//उदयपुरा खुलासा उवेश खान//

उदयपुरा थाना क्षेत्र के कुचवाड़ा गांव में दो पक्षों में चली गोली, दो की मौत,
प्राप्त जानकारी के अनुसार

उदयपुरा में 2 पक्षों के जमीन विवाद में चली गोलियां सरपंच और भतीजे की मौत,

रायसेन में जमीन की नपती को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें गोली लगने से सरपंच पति और उसके भतीजे की मौत हो गई जबकि पटवारी और ग्राम कोटवार सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना मंगलवार शाम उदयपुरा तहसील के कुचवाड़ा गांव की है।

जमीन नपती को लेकर रघुवंशी समाज के 2 पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि एक-दूसरे पर बंदूकों से हमला कर दिया, जिससे गांव की सरपंच रचना रघुवंशी के पति प्रमोद रघुवंशी और उसके भतीजे विवेक रघुवंशी की मौत हो गई, जबकि मृतक के परिवार से ही तीन अन्य लोग घायल हो गए। वहीं, हमला करने वाले परिवार से भी 2 लोगों के साथ पटवारी और ग्राम कोटवार घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए बरेली और उदयपुरा उप स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा ने बताया कि विवाद की वजह चुनावी पुरानी रंजिश है, इनकी जमीन के बीच में से सरकारी रास्ता निकला था। आज उसी की नपती की जा रही थी। इसी दौरान दोनों पक्षों में विवाद हो गया और विवाद बढ़ते देख एक-पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी, जिसमें सरपंच पति सहित उसके भतीजे की मौत होगायी है पटवारी कोटवार सहित 7 लोग घायल हुए हैं। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

 4,396 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Rajgarh Khulasa M.P:- पानी के लिए दिल्ली जैसे हालात पैदा होने की बनी स्थिति, जिले में एक नही बल्कि दो राज्य मंत्री फिर भी ग्रामीण क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं 

ग्राम पंचायत सरेडी में पानी की किल्लत से ग्रामीण परेशान  दिल्ली जैसे

 15,387 Total Views

Search