Wednesday, 3 May, 2023

SILWANI MP KHULASA//10 लाख की लागत से स्ट्रीट लाईट का विधायक ने किया लोकार्पण।

//सिलवानी खुलासा उवेश खान//

*10 लाख की लागत से स्ट्रीट लाईट का विधायक ने किया लोकार्पण।*

*दूधिया रोशनी से नगर की मुख्य सड़क हुई रोशन।*

*मुख्य मार्ग के डिवाईडर पर नगर परिषद ने स्थापित कराई 16 स्ट्रीट लाईट*

हम आपको एक बात और बता दें की विधायक रामपाल सिंह ने 16 स्टील लाइट का लोकार्पण किया था जिसमें की पांच स्टील लाइटों की राउंड में जो तिरंगा कलर की लाइटिंग लगी हुई है 5 खंभों की शुभारंभ के बाद से ही नहीं जल रही है आप इससे अंदाजा लगा सकते हैं विधायक तो हर जगह अपना काम कर रहे हैं लेकिन उनके जो कार्य करने वाले जोह भी लोग है एक तरीके से लापरवाही बरत रहे हैं आप इससे अंदाजा लगा सकते हैं आगे कितने कारों में कितनी लापरवाही बरती जारही होगी।

सिलवानी। मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम में विधायक रामपाल सिंह राजपूत ने नगर परिषद के द्वारा स्टेट हाईवे पर बने डिवाईडर पर स्थापित कराई गई स्ट्रीट लाईटो का लोकार्पण कर जनता को समर्पित किया गया। नगर की सडक़े रात्रि के समय दूधिया रोशनी से सराबोर रहे। ताकि नागरिको को अंधेरे का सामना ना करना पड़े। साथ ही नगर के सौंदर्यकरण में भी बृद्वि हो सके । नगर परिषद के द्वारा प्रथम चरण में गांधी चौक से नगर परिषद कार्यालय तक सडक़ के बीचो बीच बने डिवाईडर पर 16 स्ट्रीट लाईटे करीब 10 लाख रुपए की लागत से स्थापित कराई है।

नगर परिषद के द्वारा स्टेट हाइवे की मुख्य सड़क पर स्ट्रीट लाईट लगाए जाने पर विधायक श्री राजपूत नगर परिषद अध्यक्ष सहित सभी पार्षद आदि ने विधायक का आभार माना। इस मौके पर नगर परिषद अध्यक्ष रेशु विभोर नायक, विधायक प्रतिनिधि विभोर नायक, पूर्व नप अध्यक्ष संजय मस्ताना,भाजपा मंडल विजय शुक्ला, दीपक रघुवंशी, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष लखन चंदेल, मिलन जैन, मोनू मताम्बर, मुकेश राय,विष्णु रावत आदि मौजूद रहे।

 1,993 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Rajgarh Khulasa M.P:- पानी के लिए दिल्ली जैसे हालात पैदा होने की बनी स्थिति, जिले में एक नही बल्कि दो राज्य मंत्री फिर भी ग्रामीण क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं 

ग्राम पंचायत सरेडी में पानी की किल्लत से ग्रामीण परेशान  दिल्ली जैसे

 15,257 Total Views

Search