Monday, 1 May, 2023

SILWANI MP KHULASA//भाजपा के वरिष्ठ एवं युवा नेताओं ने सुनी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की मन की बात,

 

सिलवानी भाजपा के वरिष्ठ एवं युवा नेताओं ने सुनी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा मन की बात

 

 

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा ‘मन की बात’ कार्यक्रम का सिलवानी में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला , विधायक प्रतिनिधि विभोर नायक,सलीम काजी, श्याम साहू मुकेश राय, संजय मस्ताना सहित अन्य जनप्रतिनिधि और नागरिक सीधा प्रसारण सुना ।

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ रेडियो कार्यक्रम के 100वें एपिसोड को कम्युनिटी हाल में भाजपा के साथियों एवं गणमान्य नागरिकों के साथ भाजपा मण्डल अध्यक्ष विजय शुक्ला ने सुनी,,,,,।

 

प्रधानमंत्री जी ने मनकी बात कार्यक्रम के इन 100 एपिसोड्स में देश के विभिन्न भागों में हो रहे नवाचार समेत कई महत्वपूर्ण विषय देश की जनता से साझा किए। ‘मन की बात’ कार्यक्रम के माध्यम से इन नवाचारों से नागरिकजनों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आ रहे हैं,,,,,,

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लोकप्रिय कार्यक्रम मन की बात भारत की राजनीति के इतिहास में मील का पत्थर साबित हुआ है। यह कार्यक्रम देश के इतिहास में पहला कार्यक्रम है जो गैर-राजनैतिक है। आज 30 अप्रैल  को इस कार्यक्रम का 100वां संस्करण प्रसारित किया गया।प्रदेश भाजपा नेतृत्व के आव्हान पर प्रदेश में कुल 64 हजार 100 बूथो पर 25 हजार प्रमुख स्थानों पर उत्सव पर्व माहौल में यह कार्यक्रम आयोजित किया गाया। इस कड़ी में विधायक प्रतिनिधि विभोर जैन ने कहा कि यह कार्यक्रम समाज के विभिन्न वर्गों जैसे प्रबुद्वजनों, खिलाड़ियों, स्वच्छता कर्मियो, कलाकारों, अग्रणी किसानों सहित रचनात्मक काम करने वालो और आम नागरिकों के साथ भी नगर एवं मंडल में जगह-जगह आयोजित किए गए। इस कार्यक्रम “मन की बात“ कार्यक्रम के माध्यम से आम जनता के साथ प्रधानमंत्री के साथ सीधा जुड़ाव होता है।

मन की बात“ का कार्यक्रम बड़ी संख्या से भाजपा कार्यकर्ता एवं आम जनमानस के साथ सुना। कार्यक्रम का आभार वरिष्ठ भाजपा नेता प्रथम नगर परिषद अध्यक्ष संजय मस्ताना ने माना।

 2,348 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Rajgarh Khulasa M.P:- पानी के लिए दिल्ली जैसे हालात पैदा होने की बनी स्थिति, जिले में एक नही बल्कि दो राज्य मंत्री फिर भी ग्रामीण क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं 

ग्राम पंचायत सरेडी में पानी की किल्लत से ग्रामीण परेशान  दिल्ली जैसे

 15,363 Total Views

Search