Sunday, 23 April, 2023

SILWANI MP KHULASA//कल्लू चढ़ार हत्याकांड में नया खुलासा,

कल्लू चढ़ार हत्याकांड में नया मोड़, कल्लू ने ही किया था अपने दोस्त का मर्डर

और खुद का आधार कार्ड और डायरी रखी थी मृतक के जेब में

पुलिस की चलती गाड़ी से कूदकर भागने का किया था प्रयास

शुक्रवार को संशय में दफनाई वाॅडी को शनिवार को खोदकर निकाला

रविवार को कर सकती पुलिस हत्याकांड का खुलासा

रायसेन।सिलवानी तहसील के ग्राम पठ़ापोड़ी में गुरूवार की सुबह अज्ञात की लाश मिलने की सूचना पर सिलवानी पुलिस ने लाश को सिविल हाॅस्पिटल लाकर पीएम कराया और मृतक के जेब में आधार कार्ड और डायरी मिली थी जिससे डायरी में लिखे मोबाइल नंबर पर बात की तो उसकी पत्नि प्रियंका चढ़ार ने बताया था कि उसका पति तीन दिन पहले नर्मदा घाट बोरास स्नान करने जाने का बताकर गये और कपड़ो की पहचान बताई थी और गुरूवार की शाम को प्रियंका और उसके परिजनों ने सिलवानी हाॅस्पिटल आकर शव की पहचान की। पुलिस द्वारा नगर परिषद के शव वाहन से शव को अपने साथ ग्राम बागरोद थाना त्योंदा जिला विदिशा ले गये। शव को परिजनों ने घर में रख लिया था। गांव वालों ने मृतक को कल्लू चढ़ार मानने से इंकार करते हुये बताया कि कल्लू चढ़ार का रंग काला है और वह मोटा है। जबकि मृतक गोरे रंग का और दुबला पतला है वही उसके पैर की दो उंगलियां चिपकी हुई है। कल्लू की उम्र 33 साल के लगभग और मृतक की उम्र लगभग 25 साल की है। जिस पर वहां विवाद की स्थिति बनती देख सिलवानी पुलिस ने रात में ही गांव वालों से चर्चा की और शुक्रवार को शव को पुलिस के ही वाहन में सिलवानी वापिस लेकर आ गई और शुक्रवार की रात्रि में ही शव को नगर के वार्ड 3 इंदिरा आवास कालोनी के मुक्तिधाम में जेसीबी से गडढ़ा कर शव को दफनाया गया। और पुलिस की एक टीम को कल्लू चढ़ार की खोज करने के लिए भोपाल रवाना किया गया। रात को भोपाल के भानपुर करोंद के पास पुलिस को कल्लू चढ़ार मिल गया और जिसे पुलिस अपने साथ सिलवानी ला रही थी वह भोपाल रायसेन के बीच पुलिस की चलती गाड़ी से गेट खोलकर कूद गया। जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने कल्लू का हाॅस्पिटल में इलाज कराया और कल्लू तथा उसकी पत्नि प्रियंका से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। कल्लू और उसकी पत्नि पुलिस को गुमराह कर रही है।

पुलिस ने जिस व्यक्ति को मुक्तिधाम में गड़ाया था उसकी पहचान सलमान पिता साबिर खां उम्र 25 वर्ष निवासी करोंद भोपाल के रूप में हुई। वह कल्लू चढार का परिचित था और भोपाल में प्रायवेट हाॅस्पिटल में काम करता था। जिसके शव को शनिवार की रात्रि में पुलिस ने नगर के वार्ड 3 इंदिरा आवास कालोनी के मृक्तिधाम में गडढ़े में गढ़ाये गये शव को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया और उसके परिजनों को सौपकर नगर के ईदगाह वाले कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए- खाक किया गया।

 

 

इस पूरे मामले में क्राइम पेट्रोल जैसे धारावाहिको की तर्ज पर कई राज का खुलासा होने की संभावना है। घटना में कौन कौन शामिल है।, घटना के पीछे क्या कारण रहे, इस हत्याकांड में कल्लू चढ़ार की पत्नी प्रियंका और परिजनों की क्या भूमिका है ? कर्ज, अवैध संबंध जैसे कई सवालों को सुलझाना पुलिस के लिए कड़ी चुनौती बना हुआ है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीना, एसडीओपी राजेश तिवारी, थाना प्रभारी भारतसिंह भी लगातार से संदेहियो से पूछताछ और विवेचना

 इस मामले का पूरा खुलासा रविवार को पुलिस अधीक्षक विकास कुमर शाहबाल कर सकते है।

 

 5,883 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

UVESH REPORTAR RAISEN//अखिल भारतीय विधार्थी परिषद इकाई-सिलवानी द्वारा मनाई गई छ्त्रपति शिवाजी महाराज की जयंती।

//उवेश रिपोर्टर// अखिल भारतीय विधार्थी परिषद इकाई-सिलवानी द्वारा मनाई गई छ्त्रपति शिवाजी

 7,468 Total Views

Search