Friday, 7 April, 2023

Rajgarh Khulasa M.P.- ख़िलचीपुर नाके पर एसडीएम के निर्देश पर नगरपालिका ने पुलिस की मौजूदगी में हटाया अतिक्रमण

ख़िलचीपुर नाके पर एसडीएम के निर्देश पर नगरपालिका ने पुलिस की मौजूदगी में हटाया अतिक्रमण

राजगढ़।। शहर में खिलचीपुर नाके पर स्थित सुलभ शौचालय के पीछे पैर पसारे अतिक्रमण पर शुक्रवार को राजगढ़ एसडीएम जूही गर्ग के मार्गदर्शन में नगरीय प्रशासन द्वारा कार्रवाई की गई एसडीएम के निर्देश पर नगर पालिका टीम द्वारा अतिक्रमण में मौजूद ढाबे को वहां से हटाया गया है,लेकिन वंहा मौजूद अन्य दुकाने नही हटाई गई।

वहीं सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लगता है जैसे विगत दिनों उक्त ढाबे के संचालक के द्वारा किसी व्यक्ति के साथ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए मारपीट की गई थी,जिसके पश्चात मामले ने तूल पकड़ा और दुकान संचालक का अतिक्रमण हटाने को लेकर न कोई नोटिस जारी किया और न ही कोई सूचना दी गई शुक्रवार दोपहर को अचानक एसडीएम और नगरीय प्रशासन के द्वारा उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।

उक्त कार्रवाई के दौरान राजगढ़ कोतवाली थाने की पुलिस टीम भी उपस्थित रही ,ताकि उक्त कार्रवाई के दौरान किसी भी तरह का व्यवधान उत्पन्न ना हो और ना ही शांति व कानून व्यवस्था बिगड़े।

वहीं उक्त अतिक्रमण मुहिम को लेकर लोगो मे दिनभर चर्चा का विषय बना रहा की अतिक्रण में अन्य दुकानों के साथ मौजूद केवल एक ढाबे पर की गई उक्त कार्यवाई कहां तक उचित हे क्योंकि यदि बात की जाए तो वहां पर जितनी भी दुकानें संचालित हे वह सभी दुकानें ही अवेध रूप से संचालित हे लेकिन सोचने वाली बात यह हे की जो दुकान आसपास अन्य अवेध दुकानों से घिरी थी सिर्फ उसी एक ही दुकान पर कार्यवाही करना और बाकी की जो आसपास दुकानें हे उन्हे अतिक्रमण से मुक्त रखना कहां तक न्यायोचित हे उक्त अतिक्रमण मुहिम को लेकर प्रशासनिक कार्यवाही पर ही सवाल उठ रहे हे की ये कैसी कार्यवाही उक्त कार्यवाही को देखकर तो ऐसा लगता हे जैसे की किसी एक व्यक्ति विशेष को लेकर ही यह प्रायोजित कार्यवाही थी।

वहीं उक्त कार्यवाही को लेकर राजगढ़ नगरपालिका आधिकारी व नगर पालिका अध्यक्ष से फोन पर चर्चा करना चाहि तो नगरपालिका अधिकारी के द्वारा फोन नही उठाया गया और नगरपालिका अध्यक्ष का फोन स्विच ऑफ मिला।

 2,362 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Rajgarh Khulasa M.P:- पानी के लिए दिल्ली जैसे हालात पैदा होने की बनी स्थिति, जिले में एक नही बल्कि दो राज्य मंत्री फिर भी ग्रामीण क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं 

ग्राम पंचायत सरेडी में पानी की किल्लत से ग्रामीण परेशान  दिल्ली जैसे

 14,702 Total Views

Search