Saturday, 17 June, 2023

RAISEN MP KHULASA//रेत से भरा डंपर अनियंत्रित होकर पलटा क्लीनर की मौत वाहन चालक घायल,

//रायसेन खुलासा उवेश खान//

रेत से भरा डंपर अनियंत्रित होकर पलटा क्लीनर की मौत वाहन चालक घायल,

रायसेन। सिलवानी राजमार्ग 44 गैरतगंज गाडरवारा मार्ग पर शनिवार की सुबह उदयपुरा की ओर से रेत भर कर ला रहा डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया और बबुल के पेड़ में फंस गया। जिसमे क्लीनर फंस गया। और वाहन चालक रफीक अली पिता रसीद अली उम्र 35 साल, निवासी सुमेर तहसील बेगमगंज घायल हो गया। सिलवानी पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर डंपर में फंसे क्लीनर को निकाला गया। घटना में क्लीनर

की मौत हो गई। वही चालक को घायल अवस्था में प्राथमिक उपचार के रायसेन रिफर किया गया।

        प्राप्त जानकारी के अनुसार

शुक्रवार की रात्रि में राजमार्ग 44 गैरतगंज गाडरवारा पर ग्राम चिचोली के पास शनिवार की सुबह 5 बजे उदयपुरा की ओर से रेत भर कर सिलवानी की ओर आ रहा डंपर एमपी 04 HE 5834 अनियंत्रित होकर पलट गया और बबुल के पेड़ में फंस गया। सिलवानी पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पहुंची और क्रेन जेसीबी की मदद से डंपर में फंसे क्लीनर को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया। जिसकी काफी देर डंपर में दबे रहने से मौत हो गई। मृतक के शव को पोस्ट मार्टम हेतु सिविल हॉस्पिटल सिलवानी पहुंचाया गया । वही घटना में घायल वाहन चालक रफीक अली पिता रसीद अली उम्र 35 साल, निवासी सुमेर तहसील बेगमगंज का प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रायसेन रिफर किया गया।

मृतक डंपर की क्लीनर पहचान रवि अहिरवार पिता बेनी प्रसाद अहिरवार उम्र 23 साल निवासी ग्राम सुमेर थाना बेगमगंज के रूप में हुई।

 

पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया। इस दौरान उप निरीक्षक आरती धुर्वे, सहायक उप निरीक्षक रामाशीष शर्मा, प्रधान आरक्षक नरेंद्र सिंह रघुवंशी, पुलिस वाहन चालक दामोदर रघुवंशी ने ग्रामीणों की मदद से काफी प्रयास और कड़ी मशक्कत के बाद शव को निकाला गया।

 3,015 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Rajgarh Khulasa M.P:- पानी के लिए दिल्ली जैसे हालात पैदा होने की बनी स्थिति, जिले में एक नही बल्कि दो राज्य मंत्री फिर भी ग्रामीण क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं 

ग्राम पंचायत सरेडी में पानी की किल्लत से ग्रामीण परेशान  दिल्ली जैसे

 14,793 Total Views

Search