Wednesday, 12 July, 2023

RAISEN MP KHULASA//पिपलिया चांद गांव में तैनात रहा पुलिस बल :

//रायसेन खुलासा उवेश खान//

पिपलिया चांद गांव में तैनात रहा पुलिस बल :

छात्रा से छेड़छाड़ के बाद बन गई थी तनाव की स्थिति, कलेक्टर – SP ने दी समझाइश

रायसेन जिले के पिपलिया चांद गांव में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना के मामले में तनाव की स्थिति बन गई। हालांकि पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज दिया था, लेकिन एक पक्ष के लोग आरोपी के घर तोड़ने पर अड़े थे। इसी बात को लेकर सोमवार को विवाद की स्थिति बन गई। जिसमें ग्रामीण और पुलिस आमने-सामने हो गए थे। इसमें कुछ पुलिसकर्मियों को चोट भी लगी थी।

मंगलवार को गांव में शांति है। फिर भी सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात है। इतना ही नहीं गांव वाले रास्ते से पहले बेरखेड़ी चौराहा पर पुलिस द्वारा बेरिकेट्स लगाकर प्रत्येक वाहन की तलाशी ली जा रही है।

 

कलेक्टर-एसपी ने लोगों को दी समझाइश

 

गांव में शांति व्यवस्था बनाने के लिए कलेक्टर अरविंद दुबे, एसपी विकाश शाहवाल, एएसपी अमृत मीणा, एसडीएम मुकेश सिंह, एसडीओपी रवि शर्मा मौके पर मौजूद रहकर लोगों को समझाते रहे। सलामतपुर पुलिस ने कल्लू खां की रिपोर्ट पर प्रेम सिंह ठाकुर, अवतार सिंह, सौरभ सिंह, भानू लोधी भाजपा नेता व सरपंच ग्राम पंचायत सेमरा, अज्जू ठाकुर, गब्बू उर्फ विशाल, दीवान सिंह, शिवराज सिंह, सत्यम, सतीश, मोहन उर्फ मोनू, जसमन ठाकुर, शुभम ठाकुर सहित अन्य 10 से 12 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है।

 2,693 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Rajgarh Khulasa M.P:- पानी के लिए दिल्ली जैसे हालात पैदा होने की बनी स्थिति, जिले में एक नही बल्कि दो राज्य मंत्री फिर भी ग्रामीण क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं 

ग्राम पंचायत सरेडी में पानी की किल्लत से ग्रामीण परेशान  दिल्ली जैसे

 14,820 Total Views

Search