Tuesday, 21 March, 2023

MP Devri Khulasa // सड़क हादसे में पूर्व टी आई की मौत,

 रायसेन जिले के देवरी में सड़क हादसे में पूर्व टी आई की मौत,कार रेत से भरी ट्रॉली में पीछे से घुसी।

रायसेन। जिले के देवरी नेशनल हाईवे 45 अलीवाड़ा मोड़ के पास तेंदूखेड़ा से भोपाल जा रहे पूर्व टी आई सरदार सिंह राजपूत (65) की कार रेत से भरी ट्रॉली में जा घुसी, जिससे उनकी मृत्यु हो गई। जानकारी के मुताबिक बरेली तहसील के अलीवाड़ा की ओर से ट्रैक्टर आ रहा था। सरदार सिंह राजपूत राजमार्ग से भोपाल की ओर जा रहे थे। अलीवाड़ा मोड़ पर कार ट्राॅली से जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण की कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार चला रहे सरदार सिंह राजपूत की मौके पर ही मृत्यु हो गई। थाना प्रभारी हरिओम पटेल ने बताया कि मृतक पूर्व थाना प्रभारी पद से सेवानिवृत्त हुए थे। नरसिंहपुर में निवास कर रहे थे और नरसिंहपुर के तेंदूखेड़ा पर पेट्रोल पंप संचालित करते थे। मंगलवार को वह पर्सनल काम से भोपाल जा रहे थे। इससे पहले यह घटना घट गई।

दरअसल, राष्ट्रीय हाइवे पर ग्रामीण मार्ग जुड़ने के कारण चौराहा से बन गए हैं। यहां पर अवैध रूप से लोगों ने अतिक्रमण कर गुमठियां रखकर व्यापार कर रहे हैं तो कई बांस बल्लियों के सहारे अतिक्रमण कर रखे हैं, जिससे मोड़ पर मुड़ने के दौरान हाईवे पर वाहन नहीं दिखते हैं, इसी कारण घटनाएं होती हैं। पिछले एक साल में इसी स्थान पर छह घटनाओं में छह मौत हो चुकी हैं।

 2,294 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Rajgarh Khulasa M.P:- पानी के लिए दिल्ली जैसे हालात पैदा होने की बनी स्थिति, जिले में एक नही बल्कि दो राज्य मंत्री फिर भी ग्रामीण क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं 

ग्राम पंचायत सरेडी में पानी की किल्लत से ग्रामीण परेशान  दिल्ली जैसे

 14,805 Total Views

Search