Thursday, 9 February, 2023

Khulasa Rajgarh M.P.-टाटा इंडिका कार ने तीन को रोंधा, एक की मौत

टाटा इंडिका कार ने तीन को रोंधा, एक की मौत

बालिका सहित दो घायल गंभीर घायलों को भोपाल कराया भर्ती, ड्राइवर फरार

ब्यावरा। राजगढ़ जिले में बीती रात्रि को सिरोंज ब्यावरा हाईवे पर ग्राम धानियाखेड़ी के यहां अलाव जलाकर ताप रही महिलाओं को कार चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए रौंद दिया, जिससे एक अधेड़ महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक 10 वर्षीय बालिका सहित एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें उपचार के लिए भोपाल भर्ती कराया गया है।
मामले की जांच कर रहे सिटी थाना के एसआई काशीराम मीणा ने बताया कि फरियादी अनिल पिता बनेसिंह सोंधिया निवासी धानियाखेड़ी ने रिपोर्ट लिखवाई की बीती रात 7:30 बजे के लगभग उसकी दादी धापूबाई पति नंदलाल सोंधिया उम्र 55 साल, चाची इकलेशबाई सोंधिया एवं बहन पलक सोंधिया उम्र 10 साल निवासी धानियाखेड़ी रोड पर घर के बाहर अलाव जलाकर ताप रही थी की सुठालिया तरफ से ब्यावरा की ओर जा रही कार क्रमांक एमपी 13, सीए 9279 के चालक ने लापरवाही एवं तेजगति से वाहन चलाते हुए उन्हें रौंद दिया, जिससे धापूबाई सोंधिया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि इकलेश बाई एवं पलक गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। महिला का पीएम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया, जिसकी सूचना लगने पर एसडीओपी श्रीमती नेहा गौर, तहसीलदार महेंद्र प्रताप सिंह किरार एवं सिटी थाना प्रभारी राजपाल सिंह राठौर, जनपद सदस्य इंदरसिंह लववंशी ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाइश दी और जाम खुलवाया और ग्रामीणों की मांग स्पीड ब्रेकर बनवाने का आश्वासन दिया गया।

 4,579 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

UVESH REPORTAR RAISEN//अखिल भारतीय विधार्थी परिषद इकाई-सिलवानी द्वारा मनाई गई छ्त्रपति शिवाजी महाराज की जयंती।

//उवेश रिपोर्टर// अखिल भारतीय विधार्थी परिषद इकाई-सिलवानी द्वारा मनाई गई छ्त्रपति शिवाजी

 7,440 Total Views

Search