Tuesday, 23 May, 2023

Khulasa News MP//थॉर एक्टर रे स्टीवेन्सन का निधन RRR में निभाया था गवर्नर स्कॉट बस्सटन का किरदार!

हॉलीवुड एक्टर रे स्टीवेन्सन का 21 मई को 58 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके पब्लिस्ट ने मीडिया को इस बात की जानकारी दी। हालांकि, अभी तक मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। आयरिश मूल के एक्टर पिछले साल एसएस राजामौली की हिट फिल्म RRR में नजर आए थे। इसके अलावा रे को थॉर और उसके सीक्वल थॉर:द डार्क वर्ल्ड जैसी कई मार्वल फिल्मों में देखा गया था, जिसमें उन्होंने वोलस्टैग का किरदार निभाया था। निधन की खबर सामने आने के बाद से इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर है। फिल्म डायरेक्टर एस एस राजमौली और जेम्स गन ने दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दी। बता दें कि दो दिन बाद 25 मई को रे का बर्थडे था।

निधन पर एस.एस राजामौली ने शेयर किया भावुक नोट, दिवंगत एक्टर को दी श्रद्धांजलि
RRR डायरेक्टर एस.एस राजामौली ने दिवंगत एक्टर के निधन पर शोक जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि थी। रे के साथ फोटो पुरानी फोटो शेयर करते हुए राजामौली ने लिखा- यह सुनकर हैरान हूं। इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है। रे सेट पर अपने साथ काफी एनर्जी और खुशियां लेकर आए। उनके कारण सेट पर हमेशा अच्छा बेहतरीन माहौल रहा था। उनके साथ काम करने शानदार था। मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं, उनकी आत्मा को शांति मिले।

 2,474 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Rajgarh Khulasa M.P:- पानी के लिए दिल्ली जैसे हालात पैदा होने की बनी स्थिति, जिले में एक नही बल्कि दो राज्य मंत्री फिर भी ग्रामीण क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं 

ग्राम पंचायत सरेडी में पानी की किल्लत से ग्रामीण परेशान  दिल्ली जैसे

 15,396 Total Views

Search