Wednesday, 26 April, 2023

KHULASA NEWS LIVE//फेक न्यूज पर नाराजगी जताते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने तोड़ी चुप्पी!

ऐश्वर्या राय बच्चन से हाल ही में उनकी बेटी आराध्या से जुड़े कोर्ट मामले पर इंडायरेक्टली सवाल किया गया, जिस पर उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है। पोन्नियन सेल्वन 2 के प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन से पूछा गया कि आजकल झूठी खबरें दिखाई जा रही हैं। यह लोगों को इमोशनल तौर पर तकलीफ देता है। आपको लगता है कि इस पर रोक लगनी चाहिए?

इस पर ऐश्वर्या ने कहा- यह बहुत अच्छा है कि मीडिया से जुड़े लोग ये जानते हैं कि ऐसी खबरें भी हैं, जो कि झूठी होती हैं। ये हमें उम्मीद जगाता है कि आप ऐसी खबरों के बढ़ावा नहीं देते हैं। झूठी खबरों को आपने बुद्धिमानी से पहचाना, उसके लिए धन्यवाद।

दरअसल, पिछले दिनों आराध्या बच्चन की लाइफ और हेल्थ को लेकर एक खबर सामने आई थी, जो पूरी तरह से फेक थी। जैसे ही इस फेक न्यूज की जानकारी बच्चन परिवार को मिली, वो उन्होंने इस मामले में यूट्यूब चैनल के खिलाफ हाईकोर्ट जाने का फैसला किया।

कोर्ट ने यूट्यूब को फर्जी खबरों पर रोक लगाने का आदेश दिया
आराध्या बच्चन की तरफ से दायर की गई याचिका पर सुनवाई के दौरान दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा था कि किसी भी बच्चे की छवि को सोशल मीडिया पर नुकसान पहुंचाना एक गंभीर मामला है। चैनल और वेबसाइट को फटकार लगाते हुए कोर्ट ने कहा था- हर बच्चे को सम्मान का अधिकार है। यूट्यूब की जिम्मेदारी है कि वो इस तरह की फेक खबरों पर रोक लगाए।

 7,394 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Rajgarh Khulasa M.P:- पानी के लिए दिल्ली जैसे हालात पैदा होने की बनी स्थिति, जिले में एक नही बल्कि दो राज्य मंत्री फिर भी ग्रामीण क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं 

ग्राम पंचायत सरेडी में पानी की किल्लत से ग्रामीण परेशान  दिल्ली जैसे

 15,298 Total Views

Search