Tuesday, 18 April, 2023

Bhopal mp khulasa//खुद के हाथ में चाकू मारकर नाबालिग पर FIR कराने पहुंची महिला शराब तस्करी में गिरफ्तार

खुद के हाथ में चाकू मारकर नाबालिग पर FIR कराने पहुंची महिला शराब तस्करी में गिरफ्तार

राजधानी भोपाल के टीटी नगर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक अजीब घटनाक्रम सामने आाया है। एक शराब तस्कर महिला ने मामूली विवाद पर मोहल्ले की नाबालिग लड़की को अपराध में फंसाने का जो षड्यंत्र रचा, उसमें वह खुद ही फंस गई।

भोपाल पुलिस ने महिला तस्कर के खिलाफ आर्म्स एक्ट और आबकारी एक्ट के अलग-अलग मामले दर्जकर गिरफ्तार कर लिए हैं। जमानती अपराध होने के कारण महिला को थाने से ही मुचलके पर छोड़ दिया गया है। टीटी नगर थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी के अनुसार, पंचशील नगर निवासी चित्रा शर्मा पति अजय लोडे (26) सोमवार शाम को अपने स्कूटर से थाने पहुंची और हाथ में लगे चाकू के निशान दिखाते हुए मोहल्ले की एक नाबालिग लड़की द्वारा हमला करने का आरोप लगाया।

उसने कहा कि मोहल्ले की नाबालिग लड़की ने उसे चाकू मारा है। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराने का फार्म भरकर एक महिला आरक्षक के साथ जेपी अस्पताल मेडिकल के लिए भेजा। महिला आरक्षक महिला की स्कूटी चलाने के लिए उससे चाभी मांगी। महिला ने चाभी दे दी। फिर महिला आरक्षक ने कहा कि मेडिकल का फार्म दो स्कूटर की डिग्गी में रख देता हूं। महिला ने फार्म दे दिया। महिला आरक्षक ने मेडिकल का फार्म रखने के लिए जैसे ही स्कूटर की डिग्गी खोली तो उसमें खून लगा चाकू और 16 क्वॉर्टर शराब बरामद हुई।पूछताछ में महिला ने कबूला गुनाह..

थाना प्रभारी रघुवंशी ने बताया कि इसके बाद मेडिकल कराने न भेजकर महिला से पूछताछ की जाने लगी। पूछताछ में खुलासा हुआ कि महिला मोहल्ले में शराब बेचती है। उसने कई साल पहले प्रेम विवाह किया है। शराब बेचने के कारण मोहल्ले के लोग टोकाटाकी करते हैं। इसी बात से नाराज होकर महिला ने नाबालिग को चाकू मारने के झूठे केस में फंसाने के लिए अपने घर के चाकू से अपने हाथ में कट मारा था। पुलिस ने महिला के खिलाफ आबकारी और आम्र्स एक्ट के अलग-अलग मामले दर्ज कर गिरफ्तार किया और मुचलके पर छोड़ दिया है।

 1,380 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Search