Tuesday, 18 April, 2023

Bhopal mp khulasa//अतीक के हत्यारे लवलेश और विकास के संबंध को को लेकर दिग्गी ने पूछा सवाल, मिश्रा बोले- प्रमाण भी दो

अतीक के हत्यारे लवलेश और विकास के संबंध को को लेकर दिग्गी ने पूछा सवाल, मिश्रा बोले- प्रमाण भी दो

उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन अतीक अहमद के हत्यारे लवलेश को लेकर मध्य प्रदेश में भी सियासत गरमा गई है। मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से अतीक के हत्यारे लवलेश और विकास दुबे से संबंध को लेकर सवाल पूछा। उन्होंने कहा कि उनका क्या लिंक है गृहमंत्री जवाब दें। इस पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी पलटवार किया है। अतीक और अशरफ की हत्या को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि अतीक और उनका परिवार आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहा है। अतीक के गैंग ने हिंदू से ज्यादा मुस्लिमों को प्रताड़ित किया है। उसके बेटे का एनकाउंट तो पुलिस ने किया, लेकिन पुलिस कस्टडी में हत्या होने पर पुलिस की जिम्मेदारी है। इसकी ईडी या सीबीआई जांच करनी चाहिए। किन किन से अतीक के संबंध थे। इसका खुलासा होना चाहिए। माफिया का हेड तो गया, लेकिन इनसे जुड़े बिल्डर, नेता, उद्योगपतियों के नाम उजागर होना चाहिए। जिन व्यापारियों के अतीक ने नाम लिए उनके संबंधों का भी खुलासा होना चाहिए। बाकी माफिया खत्म होना चाहिए। दिग्विजय सिंह ने कहा कि एमपी में लवलेश तिवारी बालाघाट आया था। विकास दुबे ने महाकाल मंदिर को क्यों चुना? गृहमंत्री का विकास दुबे और लवलेश से क्या संबंध है? क्या गृहमंत्री का संरक्षण उसे था? गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को जवाब देना चाहिए।

गृहमंत्री का पलटवार बोले- प्रमाण दो
दिग्विजय सिंह के सवाल पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह जी सुन लो न ही मेरे किसी विकास और लवलेश तिवारी से संबंध है। 10 साल तक मुख्य मंत्री तो आप रहे हो, आरोप लगा रहे हो तो प्रमाण भी दो।

जाकिर नाइक से आपका दोस्ताना क्या है बताएं
मिश्रा ने कहा कि आप के मंत्री उमंग सिंगार ने तो आप को माफियाओं का सर्टीफाइड सरदार बताया था तो उसका भी जवाब दो। इंदौर–रतलाम के माफिया खान बंधुओं से आपका क्या याराना है वह भी जनता को बताएं। गुना में जिन शिकारियों ने पुलिसकर्मियों की हत्या की थी उनके आपसे क्या संबंध थे वह भी जनता को बताएं। 2018 नक्सली कमांडर के पर्चे में दिग्विजय जी आप का फोन नंबर क्यों था उस याराने को वह भी जनता को बताएं। अतंकवादी और आपके लिए शान्ति दूत जाकिर नाइक से आपका क्या दोस्ताना है वह भी जनता को बताये

 1,231 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Search