Tuesday, 13 June, 2023

BEGUMGANJ MP KHULASA//दूरदराज के ग्रामों से आने वाले,छात्रों को साइकिलों का वितरण किया गया,

//बेगमगंज खुलासा उवेश खान//

छात्रों को किया गया साइकिलों का वितरण

, बेगमगंज,

प्रदेश सरकार दीनदयाल उपाध्याय के सपनों को साकार करते हुए विद्यार्थियों को सस्ती और सुलभ शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए भरसक प्रयत्न कर रही है छात्रों को दूरदराज के ग्रामों से आने जाने में परेशानी ना हो इसलिए उन्हें साइकिल भी उपलब्ध करा रही है विभिन्न प्रकार की छात्रवृत्ति योजनाएं निशुल्क पुस्तकों का वितरण और आगे की पढ़ाई के लिए भी कई सुविधाएं उपलब्ध करा रही है आप सब को भी चाहिए कि शासन की योजनाओं का लाभ उठाकर अपने क्षेत्र सहित कुल का नाम रोशन करने वाले बने हम सब की यही कामना है।

उक्त उद्गार सीएम राइज उत्कृष्ट स्कूल में साइकिल वितरण समारोह के मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष संदीप लोधी ने व्यक्त किए। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की नारी सम्मान योजना पर कटाक्ष करते हुए कहा स्वयं के छपे हुए फार्म भरवा कर महिलाओं को गुमराह करने का काम इसलिए किया जा रहा है कि शिवराज सरकार की लाडली बहना योजना से कांग्रेस बौखला गई है। आप सभी अपने अपने ग्रामीण क्षेत्र में लोगों को जागृत करें सरकार ने जो फार्म भरवा कर एक हजार रुपए बहनों के खाते में भेजना शुरू किया गया है वही सही है बाकी सब दिखावा किया जा रहा है

कार्यक्रम को नगर मंडल अध्यक्ष कमल सिंह साहू ने भी संबोधित करते हुए छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की और अच्छी शिक्षा ग्रहण कर अपने कुल का नाम रोशन करने की नसीहत की।

अतिथियों सहित विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद नगर पालिका उपाध्यक्ष सुदर्शन घोसी, पूर्व मंडल अध्यक्ष सुरेश ताम्रकार, पार्षद बृजेश लोधी पूर्व पार्षद शारिक शाह खान, सोशल मीडिया प्रभारी गोविंद गोलू कोडारिया, साहित प्रचार्य एमएस बघेले एवं संस्था परिवार के शिक्षक , कमल जैन, अनुज पांडे, राजकुमार गोर, मुकेश राजपूत, रूपम सिंह एवं संस्था परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा छात्रों को 132 में से 45 साइकिलें प्रदान की शेष को बाद में प्रदान की जाएगी।

कार्यक्रम के अंत में आभार प्राचार्य मेल बघेले द्वारा द्वारा व्यक्त किया गया।

 

 1,853 Total Views

WhatsApp
Facebook
Twitter
LinkedIn
Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Rajgarh Khulasa M.P:- पानी के लिए दिल्ली जैसे हालात पैदा होने की बनी स्थिति, जिले में एक नही बल्कि दो राज्य मंत्री फिर भी ग्रामीण क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं 

ग्राम पंचायत सरेडी में पानी की किल्लत से ग्रामीण परेशान  दिल्ली जैसे

 15,234 Total Views

Search