REWA MP KHULASA//रीवा कलेक्टर की सक्रियता आधी रात त्योंथर पहुंची मदद टीम

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

रीवा। कोरोना वायरस ने कइयों की जिंदगी को बदल दी है। किसी ने अपने मां, बाप, भाई-बहन और बच्चों को खोया तो कई लोग जंग जीतकर घर वापसी कर चुके हैं। लेकिन कई परिवार अभी भी अस्पतालों पर सांस जुटाने की जद्दोजहद में जूझ रहे हैं।
जी हां, बीती रात ऐसा ही एक मामला रीवा जिले के त्योंथर मटियारी ग्राम से सामने आया । जिनके द्वारा ट्वीट से मदद की गुहार लगाई गई। तो मामला आगे बढ़ा और व्हाट्सएप ग्रुप पर मैसेज तेजी से दौड़ने लगा। कोविड हेल्प के नाम से चल रहे ग्रुप में यह जानकरी आधी रात को स्वतंत्र शुक्ला द्वारा साझा की गई तो रीवा कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने तत्परता दिखाते हुए परिजनों से बात कर स्वास्थ्य टीम को भेजे एवं हरसंभव मदद का भरोसा भी दिलाया।

● “कोरोना के कारण मेरे पापा की स्थिति गंभीर होने से स्वरूपरानी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है । घर में 3 सदस्यों के साथ बूढ़ी दादी है, 2 लोगों की टीम आई थी टेस्ट किया तो रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके बाद जिला कलेक्टर ने जानकारी दें तो हमने आर्टिफिशियल टेस्ट की मांग की थी तो आर्टिफिशियल टेस्ट भी कराया गया है। और दवाइयां दी गई हैं, पर संकट बना हुआ है। कलेक्टर साहब फोन पर हर संभव मदद का भरोसा दिया है।
सोनल मिश्रा – परिजन

● ” जो निर्देश दिए जा रहे हैं पूर्णत: पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है। 3 लोगों का टेस्ट किया गया था जिसमें बच्चे को पेट में दर्द और उल्टी हो रही थी। लेकिन जांच के बाद तीनों रिपोर्ट नेगेटिव आई है। दोपहर बाद परिवार के एक सदस्य टेस्ट किया जाएगा। स्थानीय स्वास्थ्य विभाग परिवार के साथ लगातार बना हुआ है।
– एस एन पांडे BMO त्योंथर

● ” बीती रात लगभग 2 बजे के करीब हमें ट्विटर पर संदेश प्राप्त हुआ था। हमने परिजनों से बात की तो परिजन भावुक हो गए मामले को आगे बढ़ा कर हमने मदद का आग्रह किया और संदेश पर रीवा कलेक्टर की नजर पड़ी जिसके बाद कलेक्टर ने खुद व्हाट्सएप ग्रुप पर पूर्णतः मदद उपलब्ध कराए जाने की जानकारी दी है।
-स्वतंत्र शुक्ला (पत्रकार)

Advertisement / विज्ञापन

● ” जिले में शहरी क्षेत्र के साथ ग्रामीण क्षेत्र और सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर पूरी तरह से हमारी निगरानी है। जानकारी मिलते ही हमने इलाज के लिए संबंधित गांव में टीम को भेजा था। रात में तीन लोगों का टेस्ट किया गया था। जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, आर्टिफिशियल जांच हुई है और आवश्यक दवाइयां उपलब्ध करा दी गई है। फोन पर लगातार परिजनों से संपर्क बना हुआ है।
– डॉ. इलैयाराजा टी कलेक्टर रीवा

 20 Total Views,  2 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat