Khulasa Rajgarh M.P.:-लगभग एक घंटे वर्षा के मध्य डेम के किनारे खडे होकर सुनी समस्याएं जल संसाधन विभाग कि ढि़लाई पर व्यक्त की नाराजगी

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

गोरखपुरा डेम से प्रभावित एवं मुआवजे से छूटे कृषकों की बीच पहुंचे कलेक्टर

लगभग एक घंटे वर्षा के मध्य डेम के किनारे खडे होकर सुनी समस्याएं जल संसाधन विभाग कि ढि़लाई पर व्यक्त की नाराजगी


कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने कार्यपालन यंत्री जल संसाधन विभाग राजगढ़ को गोरखपुरा डेम से कृषि भूमि डूब प्रभावित कृषकों को मुआवजा नही मिलने की षिकायतों के निराकरण के प्रति गंभीर रहने एवं मुआवजे से छूटे कृषकों के प्रकरणों का निराकरण एक दिवस में करने के निर्देष दिए है। वे आज गोरखपुरा डेम से प्रभावित कृषकों के मुआवजा नही मिलने की शिकायतों के निराकरण हेतु प्रातः गोरखपुरा डेम पहुंचे थे। उन्होंने लगभग एक घंटे वर्षा के मध्य डेम के किनारे खडे होकर प्रभावित कृषकों की समस्याएं सुनी और एफ.टी.एल. की जानकारी कार्यपालन यंत्री प्राप्त की।
इस मौके पर उन्होंने डेम के जल भराव से प्रभावित होने वाले कृषकों एवं डूब क्षेत्रों में आने वाली भूमि का सही आंकलन नही कर पाने एवं संयुक्त जांच करने के निर्देशो का पालन नही होने पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की तथा एक दिवस पर मुआवजे से छूटे हुए लोगों के प्रकरणों का निराकरण करने के निर्देष भी कार्यपालन यंत्री जल संसाधन को दिए।
इस अवसर पर सर्व बद्रीलाल, निर्भय सिंह, शिवनारायण,मांगीलाल, सज्जन सिंह, भारत सिंह, श्रीमति घीसा बाई एवं श्रीमति सरदार बाई सहित लगभग 32 प्रभावित कृषकों से उनकी षिकायतों एवं समस्याओं के संबंध में चर्चा की तथा कार्यपालन यंत्री जलसंसाधन को आवष्यक निर्देष दिए।

Advertisement / विज्ञापन


इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व राजगढ़ सुश्री पल्लवी वैद्य, संबंधित राजस्व का अमला एवं गोरखपुरा, किशनपुरिया एवं रोजड़ ग्राम के प्रभावित ग्रामीणजन मौजूद रहे।

 215 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!