Umariya (M.P.)// 3 दिन पूर्व हुई हत्या का एस. पी. ने किया खुलासा,दोस्तो ने की थी मृतक कि गोली मार कर हत्या

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  



उमरिया 26 अगस्त –

कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत 3 दिन पूर्व घंघरी में चाय वाले की हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, 4 आरोपी हुए गिरफ्तार, पूंछ तांछ जारी। पुलिस आरोपियों का लेगी रिमांड में।


उमरिया कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एन एच 43 में घंघरी ओवर ब्रिज के नीचे हत्या कर फेंकी गई अनिल बर्मन उर्फ चिरकुट की लाश के मामले का खुलासा जिले के एस पी विकास कुमार सहवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर किया।

एस पी ने बताया कि 24 तारीख की सुबह एक लाश पड़े होने की सूचना मिली थी, उसी सूचना पर पुलिस वहां पंहुची तो घंघरी निवासी अनिल बर्मन की लाश थी जो गोली मारकर हत्या की गई थी, शव का पोस्टमार्टम कराया गया था और उसी समय लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति भी बन गई थी, तत्काल कार्यवाई की गई, उसमें 6 से 7 घंटे के भीतर मोहन मिश्रा और अमर प्रताप सिंह निवासी घंघरी को गिरफ्तार कर तत्काल पूंछ – तांछ किया गया, आरोपी द्वारा बताया गया कि 23 तारीख को रात 9 से 10 के बीच की घटना है मोहन मिश्रा का बर्थ डे था, पार्टी चल रही थी, उसी पार्टी में विवाद हुआ और पिस्टल से गोली मार दिए।

Advertisement / विज्ञापन

उसके बाद इन लोगों ने शव को डिस्पोज आफ करने का प्रयास किया, यदि ये लोग तत्काल सूचित कर देते तो शायद मृतक की जान बचाई जा सकती थी, दुर्भाग्यवस हमको सूचना सुबह मिली और तब तक उसकी मौत हो गई थी, विवेचना जारी है, बहुत सारे तथ्य एकत्रित कर लिए गये हैं, चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, उनको न्यायालय में पेश कर पी आर लिया जाएगा। इसमें दो अन्य आरोपी ज्ञानेन्द्र पांडेय निवासी विकटगंज और कौशल विश्वकर्मा निवासी भंगहा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं एस पी ने यह भी बताया कि आरोपी पूंछ – तांछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। इसलिए रिमांड लेने की जरूरत पड़ रही है। वहीं यह भी बताया गया कि हो सकता है पूंछ – तांछ पर कुछ और आरोपी बढ़ सकते हैं।

 372 Total Views,  2 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!