Khulasa Rajgarh M.P.:-भोपाल लोकायुक्त टीम ने ब्यावरा नगर पालिका में मारा छापा,3000 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा बाबू को

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

भोपाल लोकायुक्त टीम ने ब्यावरा नगर पालिका में मारा छापा

3000 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा बाबू को

Advertisement / विज्ञापन

ब्यावरा। शहर के नगर पालिका कार्यालय में कार्यरत ऑनलाइन बिल्डिंग परमिशन के लिए आवेदन सबमिट करने वाले एक बाबू को भवन निर्माण की स्वीकृति के एवज में 3000 हजार की रिश्वत लेते हुए भोपाल लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा है। यह कार्रवाई दोपहर के समय कि है जबकि शाम 5 बजे तक पड़ताल जारी थी। ब्यावरा नपा कार्यालय में पहुंचे करीब 1 दर्जन भर लोकायुक्त टीम के सदस्य द्वारा शिकायतकर्ता भागीरथ जाटव एवं गिरिराज कसेरा जो कि प्राइवेट इंजीनियर है ने उक्त शिकायत की गई थी।
शिकायत कर्ताओं का आरोप था कि कार्यालय में बाबू संजय जाट को ऑनलाइन बिल्डिंग परमिशन के लिए आवेदन सम्मिट करते हैं जिन्होंने हमसे 4000 हजार की रिश्वत मांगी थी लेकिन 3000 हजार में कार्य किए जाने का निर्णय हो चुका था। थोड़ी देर बाद रुपए देने का कहा गया था जैसे ही संजय बाबू जाट को रुपए दिए गए उन्होंने मुझसे रुपये ठेले में डलवा लिए और तुरंत ही लोकायुक्त सब इस्पेक्टर मनोज पटवा ने नगरपालिका बाबू जाट को धर दबोचा जिसके बाद टीम ने कार्यालय के कंप्यूटर लैपटॉप तथा दस्तावेजों को खंगाला जा रहा था। लोकायुक्त टीम के सब इंस्पेक्टर श्री पटवा ने प्रेस को बताया कि फिलहाल इसी कि गिरफ्तारी नहीं की गई है। अभी हमारी जांच पड़ताल जारी है जैसा भी होगा बाद में आपको बता दिया जाएगा।

 392 Total Views,  2 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat