Khulasa Rajgarh M.P.:-एसडीएम ने लगाई झाडू, सीएमओ ने समेटा कचरा्, भाजपा जिलाध्यक्ष ने तगाड़ी उठा गाड़ी में डाला कचरा।

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

ब्युरो रिपोर्ट भोपाल। खुलासा न्यूज चैनल लाईव टेलीकास्ट के लिए संपर्क करें।7879222104 पर

एसडीएम ने लगाई झाडू, सीएमओ ने समेटा कचरा्, भाजपा जिलाध्यक्ष ने तगाड़ी उठा गाड़ी में डाला कचरा।

श्रमदान प्रेरणा की पहल: प्रशासन, नगरपालिका और जनप्रतिनिधियों ने सिविल अस्पताल परिसर में श्रमदान कर लोगों को दिया स्वच्छता का संदेश

ब्यावरा।। स्वच्छता का संदेश देने के लिए सिविल अस्पताल परिसर में अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों ने श्रमदान किया। जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों ने लोगों को स्वच्छता का संदेश देने के लिए अनूठी पहल की। इसके लिए न सिर्फ खुद एसडीएम जूही गर्ग व भाजपा जिलाध्यक्ष दिलवर यादव और सीएमओ संजय श्रीवास्तव ने अपने हाथों में झाडू थामकर झाडू लगाई और बल्कि खुद ही कचरा समेटकर तगाड़ी में भरकर कचरा भी वाहनों में उड़ेल रहे थे। अस्पताल में परिसर में श्रमदान के दौरान ये नजारा देखकर हर कोई चकित था कि, जिन अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के हाथों में कलम होती है वे सफाई कामगारों की तरह अपने हाथों में झाडू, तगाड़ी थामे हुए थे। करीब 4 घंटे चले इस श्रमदान में 4 ट्राली से ज्यादा कचरा अस्पताल परिसर से भरवाकर ट्रेंचिंग ग्राउंड भिजवाया गया।

श्रमदान से निकाली अस्पताल परिसर में पार्किंग की जगह: श्रमदान के दौरान अधिकारियों, जनप्रतिधियाें ने हॉस्पिटल परिसर के अगले हिस्से में सफाई कर पार्किंग के लिए भी जगह निकाल दी है। अब जल्दी ही यहां पर व्यवस्थित पार्किग जोन बनाया जाएगा। इसके लिए एसडीएम श्रीमती गर्ग ने व्यवस्था बनाने की तैयारी कर ली, ताकि परिसर में बेतरतीब खड़े होने वाले वाहनों की समस्या से निजात मिल सके। श्रमदान के दौरान अस्पताल के बाहर सड़क किनारे लगे झाड़, झंकड़ भी कटवाकर रास्ते की सफाई भी कराई गई, ताकि गंदगी न रहे। श्रमदान करने वालों में नोडल ऑफिसर रूपेश कुमार नेताम, स्वच्छता निरीक्षक अखिलेश भरथरे के अलावा अस्पताल के डॉक्टर, कर्मचारी एवं नपा का अमला भी शामिल था।

एसडीएम जूही गर्ग का कहना।

Advertisement / विज्ञापन

लोगों को सफाई के लिए प्रेरित करने हमने श्रमदान की पहल की है। सभी के सहयोग से ही शहर को समुचित साफ सुथरा बनाएंगे। श्रमदान के बाद हॉस्पिटल कैंपस में साफ हुई जगह पर पार्किंग बनाई जाएगी, ताकि यहां वहां वाहन खड़े न हो।

ब्यावरा हॉस्पिटल परिसर में झाडू लगाते हुए एसडीएम व अन्य अधिकारी, कर्मचारी।

 177 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat