*शिवसेना जिला प्रमुख के सुपुत्र रुद्राक्ष शर्मा संग नन्हे मित्रों ने बनाया कोरोना रावण…जय श्रीराम के उद्घोष के साथ किया कोरोना रावण का दहन..* इंदौर 25 अक्टूबर ।।

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

शिवसेना जिला प्रमुख के सुपुत्र रुद्राक्ष शर्मा संग नन्हे मित्रों ने बनाया कोरोना रावण…जय श्रीराम के उद्घोष के साथ किया कोरोना रावण का दहन..

इंदौर 25 अक्टूबर ।। विजयादशमी का उल्लास हिन्दुस्थान में घर-घर छाया रहा… हिन्दुधर्म रक्षकों ने अपने संस्कृति- सँस्कार अपने बच्चों में बाल्यकाल से पोषित करना प्रारंभ कर दिया है…. तभी मोबाईल और वीडियो गेम्स के दानव से परे रखते हुए सनातन संस्कृति के तीज-त्यौहार पर बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने और नवपीढ़ी को साथ लेकर वर्तमान समय की भयावहता पर प्रहार करने का अपना दायित्व निभाने के पथ पर अग्रसर होने लगे हैं….

Advertisement / विज्ञापन

इस विजयादशमी पर शिवसेना इंदौर जिला प्रमुख प.महेश शर्मा (लखन) के सुपुत्र चि. रुद्राक्ष शर्मा ने अपने पिता के कट्टरहिन्दुवादी कार्यकलापों और धर्म-संस्कृति के प्रति अंनत निष्ठा से प्रभावित होकर पूत के लक्षण पालने में कहावत को चरितार्थ करते हुए मात्र 10 वर्ष की आयु में ही अपने बालसखा मित्रों विवान शुक्ला, अंश ओझा,प्रियम मोहिते,युग वाघमारे, ईशान रावत,सृजल, अभिषेक गवली, अर्पित,ईशानी लालगे,कृतिका ओझा, एल्विन पीटर,टप्पू- गप्पू सहित मित्रों ने कोरोना रावण का निर्माण किया… व गोपुर कॉलोनी में बच्चों के अभिभावकों व रहवासियों सहित आतिशबाजी कर जयश्रीराम के गगनभेदी जयघोष कर उत्साह से रावण दहन किया….

 41 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat