Khulasa Rajgarh M.P.:-(खुशियों की दास्तां) कलेक्टर जामुनिया जौहर के कन्हैयालाल को उपचार कराने साथ लाए नरसिंहगढ़

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  


(खुशियों की दास्तां) कलेक्टर जामुनिया जौहर के कन्हैयालाल को उपचार कराने साथ लाए नरसिंहगढ़

पंचायत संकट प्रबंधन समूह की बैठक में बताया था कि कमजोरी है



जामुनिया जौहर में पंचायत संकट प्रबंधन समूह के सदस्यों के बीच पहुंचे कलेक्टर श्री नीरज कुमार सिंह को चर्चा के दौरान ग्राम के कन्हैया लाल शर्मा द्वारा टीकाकरण के बाद बुखार आने और प्रायवेट डॉक्टर से बॉटल लगवाने तथा अब भी कमजोरी महसूस होने बात बताने पर वे उसे उपचार के लिए अपने साथ नरसिंहगढ़ तक ले गए।
उन्होने उसका पूरा चेकअप कराने के निर्देष अनुविभागीय अधिकारी अमन वैष्णव को दिए। चेकअप के साथ ही चिकित्सीय अमले ने कोरोना का सेम्पल भी लिया। इसके पूर्व उन्होने 1 कन्हैया को कोरोना वेक्सीन के बाद बुखार क्यो आता है और इससे शरीर को क्या फायदा होता है, कि विस्तृत जानकारी भी दी। वैक्सीन के दूसरे डोज लगवाने के लिए प्रेरित किया।

Advertisement / विज्ञापन


कन्हैया बैठक में परदनी एवं बण्डी पहनकर आया था। बैठक के बाद जब कलेक्टर श्री सिंह ने उसे अपने साथ नरसिंहगढ़ उपचार एवं चेकअप के लिए चलने को कहा तो वह सहर्ष तैयार हो गया। उसने कलेक्टर श्री सिंह से कहा कि वह घर से कुर्ता पहनकर आता है और वह घर चला गया। बाद में वह साथ चलने के लिए घर से गेरूआ रंग का कुर्ता पहनकर आया भी। तब-तक कलेक्टर श्री सिंह उसका इन्तजार करते रहे और फिर उसे नरसिंहगढ़ तक साथ भी लाएं। नरसिंहगढ़ में कन्हैया की पूरी जांच हुई, दवाएं लिखी गई और कोरोना का सेम्पल भी लिया गया।

 213 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat