सिंगरौली // नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी से महापौर पद के दावेदारों में राम अशोक शर्मा की दावेदारी प्रबल!

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

सिंगरौली नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी से महापौर पद के दावेदारो में राम अशोक शर्मा की दावेदारी प्रबल

नगरी निकाय चुनाव को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों के महापौर पद के दावेदारों की लंबी सूची है तथा दावेदार अपनी दावेदारी को मजबूत करने की दिशा में प्रयासरत हैं, वही कांग्रेस पार्टी में पंडित राम अशोक शर्मा की दावेदारी को प्रबल माना जा रहा है और इसके पीछे कारण भी है प्राप्त जानकारी अनुसार नगर पालिक निगम सिंगरौली के महापौर पद हेतु आरक्षण की प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद से ही दावेदारों की दावेदारी का क्रम भी जारी है, दावेदार अपनी पार्टी से दावेदारी कर रहे हैं वही दावेदारों के इस क्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंडित राम अशोक शर्मा की दावेदारी को कांग्रेस पार्टी में अन्य दावेदारों से प्रबल माना जा रहा है सूत्रों के अनुसार पंडित राम अशोक शर्मा छात्र जीवन से ही कांग्रेस पार्टी की नीतियों एवं सिद्धांतों से प्रभावित होकर कांग्रेस में शामिल हुए, एक बार पार्टी में आने के बाद फिर वह पार्टी की सेवा में लगे रहे।

पंडित राम अशोक शर्मा को दावेदारों में प्रबल माने जाने का सबसे बड़ा कारण उनका लंबा राजनीतिक अनुभव है वे कांग्रेस पार्टी के विभिन्न पदों पर अपनी सेवा देने के साथ-साथ जिला अध्यक्ष के दायित्व का निर्वहन कर चुके हैं वही लंबे अरसे की राजनीतिक जीवन में उन पर कभी भी पार्टी विरोधी परिस्थितियों में शामिल होने या गुटबाजी का आरोप नहीं लगे। अपने सरल स्वभाव एवं मृदुभाषी होने के कारण कार्यकर्ताओं की पहली पसंद भी बन सकते हैं पंडित राम अशोक शर्मा।
जो भी श्री शर्मा के कुशल प्रशासनिक क्षमता का परिचायक है निश्चित ही पार्टी द्वारा प्रत्याशी घोषित किए जाने में इस तथ्य पर विचार अवश्य किया जाएगा। शायद यही वजह है कि श्री शर्मा जी को दावेदारी में प्रबल माना जा रहा है।

Advertisement / विज्ञापन

लोगों का यहां तक भी कहना है की अगर पंडित राम अशोक शर्मा को पार्टी महापौर का प्रत्याशी बनाती है तो जीत सुनिश्चित है।

 12 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat