उमरिया म.प्र.// गूँजती सायरन की धुन के बीच दिया संदेश कोरोना से बचने के लिए मास्क जरूर लगाएं, जिले में कोरोना की रोकथाम के लिए विशेष जन-जागरूकता अभियान शुरू

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

उमरिया 23 मार्च – वैश्विक महामारी कोरोना को हराने के लिए 23 मार्च को जिले में भी विशेष जागरूकता अभियान शुरू हुआ। जिला मुख्यालय स्थित गांधी चौक में प्रातः 11 बजे दूर तक गूँजती सायरन की धुन के बीच जनप्रतिनिधिगण, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी एवं आमजनों ने मास्क लगाकर एवं सोशल डिस्टेंसिंग के साथ खड़े होकर जिलेवासियों को संदेश दिया कि वैश्विक महामारी कोरोना फिर से पाँव पसार रही है इसलिए खुद भी मास्क लगाएं और दूसरों को भी प्रेरित करें। साथ ही सदैव एक-दूसरे से दो गज की दूरी बनाएं रखें और अपने हाथों को नियमित रूप से सेनेटाइज करें अथवा साबुन से धोते रहें। कोरोना के खात्मे के लिए अपनी बारी आने पर कोरोना का टीका जरूर लगवाएँ।


आयोजित हुए जन जागरण कार्यक्रम में, अपर कलेक्टर अशोक ओहरी, एसडीएम बांधवगढ़ नीरज खरे, एसडीओपी पुलिस के के पाण्डेय, सीएमओ नगर पालिका एस के गढपाले, जनप्रतिनिधि शंभू लाल खट्टर, राजेश शर्मा, कैलाश सिंह, अतुल जैन, त्रिभुवनप्रताप सिंह, संतोष गुप्ता सहित स्थानीय व्यापारी एवं आम जन तथा मीडिया के लोग उपस्थित रहे।

Advertisement / विज्ञापन


इस अवसर प्रशासनिक अधिकारियों ने गांधी चौक पर बिना मास्क के घूम रहे लोगों को मास्क वितरित किये। साथ ही उन्हें समझाया कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाना नितांत जरूरी है। दुकानों के सामने अधिकारियों द्वारा गोल घेरे भी बनवाये गए। दुकानदारों को सलाह दी गई कि वे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपना कारोबार करें। साथ ही खुद भी मास्क लगाएं और ग्राहकों के भी लगवाएँ। ज्ञात हो मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह की पहल पर आज से कोरोना के खिलाफ प्रदेशव्यापी अभियान शुरू है।

 147 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat