Umariya (M.P.)// Karkeli// 2 वर्ष से डिवाइडर का काम पड़ा अधूरा , आए दिन बड़े वाहन हो रहे दुर्घटना का शिकार, निर्माण एजेंसी पर लग रहे लापरवाही के आरोप

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  


करकेली 21 जुलाई – आए दिन दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं वाहन बड़ी दुर्घटना टली
डिवाइडर का कार्य शीघ्र नहीं चालू हुआ तो जन आंदोलन होगा।
करकेली बस स्टैंड एनएच 43 खेर मंदिर के पास एक बल्कर वाहन मंगठार से राखड लेकर मैहर जाते वक्त डिवाइडर में ना दिखने के कारण, रात्रि 12:00 बजे दुर्घटना का शिकार हो कर पलट गया।


घटना के पीछे की वजह डिवाइडर में पड़ी मिट्टी में पहिया फस जाना बताया जा रहा है।


गनीमत रही ड्राइवर इंद्र कुमार द्विवेदी बाल-बाल बचा ,ड्राइवर का कहना है रात्रि समय जाते वक्त डिवाइडर में मिट्टी डली हुई थी जिससे समझ में नहीं आने के कारण यह हादसा हुआ है लगातार nh 43 सड़क ठेकेदार की लापरवाही से कई लोग दुर्घटना के शिकार इस डिवाइडर से हो चुके हैं।

इस समस्या को लेकर जिला कलेक्टर को भी संज्ञान में यह बात लाई गई। लेकिन कोई कार्यवाही आज दिनांक तक नहीं हो सकी है, बलकर पलटने को लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने nh43 साइट इंचार्ज इंजीनियर को सूचना देने पर सुबह लाकर एक ड्रम रख दिया गया है।

करकेली खेर दाई के पास से करकेली तहसील तक डिवाइडर बना हुआ है और उस में मिट्टी डाल दी गई है। बरसात का पानी पढ़ते ही कीचड़ के रूप में परिवर्तित हो जाता है।

Advertisement / विज्ञापन


कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं जिसकी जानकारी एजेंसी निर्माण को भी है। लेकिन टोल प्लाजा बनाने में लगे हुए एजेंसी और डिवाइडर बनाने को लेकर एजेंसी द्वारा आनाकानी की जा रही है। ग्रामीणों के आक्रोश से कहीं यहां आंदोलन ना हो जाए,लोगों का कहना है यदि समय के साथ इस डिवाइडर को नहीं बनाया गया तो अगल-बगल दुकानें भी संचालित हैं घर भी लगे हुए दुर्घटना का शिकार होने की शंका बनी रहती है। यदि जल्द इसपर काम नही होगा तो चक्काजाम जैसी स्थिति कर धरना होगा।

 116 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat