Khulasa Rajgarh M.P.:-मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ एस यदु ने ब्यावरा सिविल अस्पताल का औचक निरीक्षण किया।

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

ब्यावरा//राजगढ़ मध्यप्रदेश।

इस देश की बड़ी विडंबना है कि जब तक शिकायतकर्ता शिकायत लेकर अधिकारी के पास नहीं जाता तब तक अधिकारी कोई कार्यवाही नहीं करता, आपकी सरकार आपके द्वार, ग्राम चौपाल, रात्रि विश्राम आदि मात्र ढकोसला है, शिकायतकर्ता के पास पहुंचना, उसकी शिकायत सुनना और उन शिकायतों का निराकरण करना अधिकारी अपना कर्तव्य नहीं समझते है

आज मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ एस यदु ने ब्यावरा सिविल अस्पताल का औचक निरीक्षण किया और अव्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मीडिया ने जब उन्हें बताया कि स्वास्थ्य कर्मियों और डॉक्टरों द्वारा मरीजों के साथ अभद्र व्यवहार करना तथा इलाज के नाम पर पैसो की मांग करने की शिकायत की गई तो सीएमएचओ ने कहा कि मेरे पास शिकायत आएगी तो जांच करा लूंगा। डॉक्टरों को संवेदनशील रहते हुए मरीजों के साथ सहयोगात्मक व्यवहार करना चाहिए।

बीएमओ डॉ शरद साहू को कल लिखित शिकायत विशाल विश्वकर्मा ने की थी

Advertisement / विज्ञापन

जब आज औचक निरीक्षण करने सीएमएचओ ब्यवारा सिविल अस्पताल पहुचे तब मीडिया ने पूछा कि सर कल बीएमओ सर के पास लिखित शिकायत परिजनो ने की है उसपर आप किया कहना चाएँगे तो सीएमएचओ का कहना है कि मेरे पास शिकायत आएगी तो में चांज करा लूंगा। इसका मतलब यह है कि बीएमओ शरद साहू ने अभी तक शिकायत सीएमएचओ के पास नही भेजी।

 152 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat