Khulasa Rajgarh M.P.:-भू- माफियाओं के आठ दुकानें,दो पक्के मकान,एक पोल्ट्री फार्म,एक गोडाऊन पर चला प्रशासन का बुल्डोजर

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

03 करोड़ की ज़मीन प्रशासन ने अतिक्रमण मुक्त करवाई

भू- माफियाओं के खिलाफ सख्त हुआ प्रशासन

भू- माफियाओं के आठ दुकानें,दो पक्के मकान,एक पोल्ट्री फार्म,एक गोडाऊन पर चला प्रशासन का बुल्डोजर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश सरकार द्वारा भू -माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में जगह-जगह सख्त कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने भी पूरे जिले में जगह-जगह इस तरह की कार्यवाही शुरू की हैं ।

जहां भी शासकीय जमीनों पर अतिक्रमण की सूचना या शिकायत मिल रही है वहां जांच कराने के बाद जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराया जा रहा है। इसी क्रम में आज पाटन रोड़ राजगढ़ मैं राजस्व विभाग-पुलिस की टीम द्वारा एक बड़ी कार्यवाही की गई जिसमें 03 करोड़ से भी ज्यादा कीमत की जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराया।
ट्रेंचिंग ग्राउंड के बग़ल स्थित हल्का नंबर 44 की भूमि सर्वे क्रमांक 810/1 रकबा 3 हेक्टेयर जो कि शासकीय भूमि हैं। इसमें से खाली पड़ी 3 हेक्टेयर भूमि पर आठ दुकाने, दो पक्के मकान , दो ढाबे, एक गोडाऊन ,1 पोल्ट्री फार्म अवैध रूप से करण सिंह गुर्जर,जगदीश गुर्जर, मुकेश गुर्जर,अशोक साहू ने अवैध रुप से दुकाने, मकान, ढाबे, गोडाऊन, पोल्ट्री फार्म बनाए थे। और लगातार यहां अतिक्रमण बढ़ रहा था।
जिसे आज दिनांक को अतिक्रमण मुहिम के तहत अतिक्रामकों से मुक्त कराई गई।।

पूरी कार्रवाई कलेक्टर नीरज कुमार सिंह के मार्गदर्शन में

Advertisement / विज्ञापन

राजस्व विभाग -पुलिस कि सयुक्त टीम ने एसडीएम पल्लवी वैद्य ,तहसीलदार राजेश सोरते,नायब तहसीलदार सचिन ,रेणु कासलीवाल ,सीएमओ पवन अवस्थी की मौजूदगी में पुलिस बल ,नगरपालिका की टीम के साथ मुक्त कराया गया।।

 400 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat