उमरिया म.प्र.// कर्बला कॉलोनी में रात के अंधेरे में घर मे घुसा चोर,रेलवे ब्रिज के आसपास रोज देखी जाती है संदिग्ध गतिविधियां

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  


उमरिया 19 फरवरी –

18 फरवरी की आधीरात करीब 2.50 बजे के बाद अज्ञात चोर चोरी करने की नीयत से अशोक घोष जो जिला अस्पताल उमरिया में माइनर ओ टी में अपनी सेवाएं देते है के घर मे लोहे की चार दीवारी फांदकर घर के सेकंड फ्लोर के बालकनी में दाखिल हुआ । लेकिन घर के सेकंड फ्लोर मे सो रहे व्यक्ति को चोर की भनक लग गई और वो जाग गए। चूँकि घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे में भी चोर कैद हो गया। उसने हाफ पैंट और ठंड में जर्शी के साथ पूरे मुह को कवर करने के लिए मफलर को लपेटा हुआ था।जिसके बाद चोर बिल्डिंग से नीचे उतर कर बाहर से मेन गेट बंद कर रफूचक्कर हो गया। हालांकि चोर कुछ भी चुरा नही सका और उसकी कोसिस नाकाम हो गई।

बालकनी में चढ़ता चोर


आपको बता दे कि कर्बला कॉलोनी जो रेलवे ब्रिज के काफी नजदीक है। अक्सर रात में ब्रिज के आसपास और रेलवे की पटरियों में शराबियो का जमावड़ा पूरी रात ही बना रहता है।

रेलवे ब्रिज के आसपास रहता है शराबियो का जमाबड़ा होती है संदिग्ध गतिविधियां

पूरी रात ब्रिज के आसपास संदिग्ध गतिविधियां देखी जाती है और कहीं न कहीं ये चोरी का प्रयास भी इसी का नतीजा साबित हो रहा है।

कर्बला कॉलोनी
इसी जगह हुआ चोरी का प्रयास


देखा जाता है कि पूरी रात पुलिस की गश्त पूरे शहर में रहती है वाबजूद इसके चोरो के हौसले बुलंद नजर आ रहे है।
सीसीटीवी अलार्म और घर मे लोगों के जाग जाने से ये चोरी तो नाकाम हो गई।

इससे पहले भी हो चुकी है बड़ी चोरी, जिसमे चोरो ने लाखों का सामान नगदी और गहने भी पार किया था। जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराई गई है। पर चोरो का कोई सुराग नही मिल पाया।

Advertisement / विज्ञापन


अगर संदिग्ध गतिविधियो पर पुलिस ने कोई कड़ी कार्यवाही नही की तो निश्चित ही अगली घटना में किसी को बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

 175 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat