Indore MP Khulasa//गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर बड़ी कार्रवाई:इंदौर में पाकीजा शाेरूम सील, श्याम स्कूटर, एक कारखाना समेत 16 दुकानों के शटर पर भी जड़े ताले, दो हिरासत में!!

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
श्याम स्कूटर पर भी गाइड लाइन का उल्लंघन हुआ, नतीजा दुकान पर लटका ताला।

शहर में काेराेना की रफ्तार और तेज होने के साथ ही सख्ती भी तेज होती जा रही है। 24 घंटे में 294 कोरोना नए मरीज मिलने के साथ ही एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1865 पर पहुंच गई है। हालात को काबू में करने के लिए एक बार फिर से शहर में नाइट कर्फ्यू लगाते हुए सख्ती शुरू कर दी गई है। गाइड लाइन का पालन नहीं करने पर जहां लसूड़िया पुलिस ने मॉल मैनेजर और कैफे संचालक को हिरासत में लिया है। वहीं, रीगल स्थित पाकीजा शोरूम, ग्वालटोली स्थित श्याम स्कूटर, एक कारखाना समेत 16 दुकानों को निगम और पुलिस-प्रशासन की टीम ने सील कर दिया है। पुलिस ने 20 से ज्यादा लाेगाें पर भी केस दर्ज किए हैं।

निगम अपर आयुक्त देवेंद्र सिंह ने बताया कि पाकीजा शोरूम को सील करने का मुख्य कारण गाइडलाइन का उल्लंघन है। हमने टीम को भेजकर वीडियोग्राफी करवाई तो पाया कि यहां पर ना तो मास्क पहने और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया है। शहर में सभी जगह पर अलग-अलग टीम कार्रवाई कर रही है। अब तक पाकीजा समेत 16 संस्थानों को सील किया जा चुका है। पुलिस की मौजूदगी में यह कार्रवाई की जा रही है। वहीं, श्याम स्कूटर को सील करने को लेकर जोनल अधिकारी नागेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि यहां पर भी मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग नजर नहीं आई।

यहां भी कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन किया जा रहा था।

जेल रोड पर 4 दुकानें सील
कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कमिश्नर प्रतिभा पाल के निगमकर्मियों को नियम का पालन नहीं करने वालों से सख्ती से निपटने को कहा है। इसी कड़ी में एआरओ अनिल निकम के नेतृत्व में निगम का दल सुबह जेल रोड पहुंचा और यहां पर 40 से ज्यादा दुकानों के हालात देखे। यहां सबसे पहले टीम स्पेयर पार्ट्स किंग नामक एक बड़ी शाॅप में दाखिल हुई, जहां गल्ले पर बैठे शख्स से लेकर वर्कर तक किसी ने भी मास्क नहीं लगाया था। इस पर निगमकर्मियों से भी को दुकान से बाहर निकाला और दुकान में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं किए जाने पर दुकान को सील कर दिया। इसके बाद टीम को अपना मोबाइल, इंदौर बुक डिपो सहित एक अन्य शाॅप पर कर्मचारी बिना मास्क के ही नजर आए। इनकी दुकानों को टीम ने सील करने की कार्रवाई की। वहीं, एक चाय की दुकान पर भी लोगों की भीड़ दिखी, जिस पर उसके खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई

जेल रोड स्थित स्पेयर किंग्स शॉप में टीम ने कार्रवाई की। यहां किसी ने भी मास्क नहीं पहन रखा था
Advertisement / विज्ञापन

पानी की दुकान पर भीड़ होने पर कार्रवाई
नाइट कर्फ्यू के बाद पुलिस और निगम की टीम ने मोर्चा संभाल लिया है। रात में जब पुलिस टीम गश्त कर रही थी तो राजवाड़ा और सराफा में कुछ दुकानें खुली मिलीं। इस पर उन पर चालानी कार्रवाई की गई। वहीं, राजबाड़ा पर पान की दुकान पर भीड़ देख पुलिस ने संचालक के खिलाफ कार्रवाई की। वहीं, एक कैफे संचालक पर भी कार्रवाई करते हुए उसे हिरासत में ले लिया गया। कोविड नियम का पालन नहीं करने पर लसुड़िया पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा दुकान संचालकों पर केस दर्ज किए। वहीं, अन्नापूर्णा पुलिस ने भी एक एवरफ्रेश शॉप के मालिक पर केस बनाया

 119 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat