Khulasa Rajgarh M.P.:-जनसुनवाई में शिकायत लेकर पहुँचे 91वर्षीय बुजुर्ग रतनलाल मीणा के घर पहुँच कर कलेक्टर ने किया शिकायत का निराकरण

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

जनसुनवाई में शिकायत लेकर पहुँचे 91वर्षीय बुजुर्ग रतनलाल मीणा के घर पहुँच कर कलेक्टर ने किया शिकायत का निराकरण

Advertisement / विज्ञापन

जनसुनवाई में शिकायत लेकर पहुँचे 91वर्षीय बुजुर्ग रतनलाल मीणा के घर पहुँच कर कलेक्टर ने किया शिकायत का निराकरण

कलेक्टर नीरज कुमार सिंह बजुर्ग की समस्या के निराकरण के लिए प्रातः 7 बजे झाड़माव गाँव पहुँचे,वृद्ध श्री रतनलाल ने धन्यवाद ज्ञापित कर

समस्या के निराकरण के लिए आभार व्यक्त किया
कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने आज प्रातः 7 बजे जीरापुर जनपद पंचायत के अन्तर्गत आने वाले ग्राम झाडमउ में पहुचकर जन सुनवाई में आये 91 वर्षीय वृद्व ग्रामीण रतनलाल मीणा की समस्या का निराकरण ग्राम में चौपाल लगाकर ग्रामीणों के समक्ष समस्या का निराकरण किया । कलेक्टर श्री सिंह ने ग्राम में पहुंचकर बडे ध्यान से वृद्व ग्रामीण किसान की समस्या को सुना । इसके बाद उनके दोनों पुत्रों को बुलाकर उनके विचार लिये । इसके बाद दोनों पुत्रों को 1/2 का बटवार करने की समझाईश दी । इस पर दोनों पुत्रों और पिता द्वारा सहमति व्यक्त की गई । कलेक्टर श्री सिंह ने मौके पर ही मौजूद पटवारी को 1/2 का बटवारा करने के निर्देष दिए वृ़द्व रतनलाल मीणा ने धन्यवाद ज्ञापित कर समस्या के निराकरण के आभार व्यक्त किया ।
कलेक्टर श्री सिंह ने और बंद होने तथा ए एन एम के गांव में रहने की जानकारी ली । ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि आरोग्य स्वास्थ्य केन्द्र प्रातः साढे दस से पांच बजे तक खुलता हैं और सिर्फ एक स्वास्थ्य कर्मी पदस्थ है । इसी दौरान ग्राम के हुकम सिंह द्वारा भी ग्राम में पुलिया के पास अतिक्रमण होने की शिकायत की गई,जिस पर कलेक्टर श्री सिंह ने पटवारी को कार्यवाही करने के निर्देष दिये ।
इस अवसर पर तहसीलदार जीरापुर-खिलचीपुर अशोक सेन, डी.एस.ओ एस .के तिवारी,महाप्रबंधक सीसीबी,सीईओ जनपद पंचायत जीरापुर सहित अन्य खण्ड स्तरीय अधिकारी मौजूद थे ।

भोपाल संभाग ब्यूरो चीफ कृष्णमोहन लववंशी से भोपाल संभाग की खबरें एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करें 7879222104

 181 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat