उमरिया म.प्र.// नौरोजाबाद//भनपुरा// मछली मारने गए युवक की करंट लगने से मौत,साथियो ने पत्थर बांध कुए में फेंका शव

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

नौरोजाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले भनपुरा गांव में बीती रात 15 जनवरी को एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई।


नौरोजाबाद – घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 15 जनवरी को बुधना बैगा 25 वर्ष निवासी भनपुरा और उसके दोस्त नंदलाल बैगा, प्रदीप बैगा, मुकेश बैगा, जुड़वानी बेलसरा नाला में करंट लगाकर मछली मार रहे थे । जिनमें 4 लोग शामिल थे मछली मारने के दौरान एक साथी की कथित तौर पर करंट लगने से मृत्यु हो गई, बाकी साथियों ने गांव में पता ना चले इस डर से अपने साथी के मृत शव को घटनास्थल से दूर जगदीश प्रसाद बैगा के खेत में बने कुएं के पास ले गए। और मृतक की कमर और पैर पर भारी- भारी पत्थर बांधते हुए जिनका वजन 40 50 किलो के आसपास होगा ,समेत कुएं में फेंक दिया।

लेकिन दूसरे दिन जब मृतक के परिजनों ने बुधना के बारे में पूछा तो साथी लड़कों ने बात घुमाने की कोसिस की, लेकिन ग्रामीणों ने मुकेश पर दबाव बनाया तब जाकर उसने कबूला की साथी को मछली मारते समय करंट लग गया था और मृत्यु हो गई क्योंकि सभी लोग करंट लगाकर मछली मार रहे थे। इस बीच अचानक एक साथी करंट की चपेट में आ गया और उसकी वहीं पर मृत्यु हो गई। किसी को पता ना चले इस भय से हमने मछली मारने वाली जगह से काफी दूर लाकर लाश को जुनवानी स्थित एक गहरे कुएं में पत्थर बांधकर फेंक दिया। इसकी सूचना पुलिस को मिली है तो कल दोपहर 17 जनवरी को जुनवानी पहुंचकर लाश को कुंवे से निकलवाया गया।

Advertisement / विज्ञापन

जहां साफ तौर पर लाश पत्थरों से बंधी नजर आई पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बीच भारी संख्या में परिवार जन और गांव के लोग उपस्थित थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि यह हत्या थी या करंट लगने से अचानक हुई मौत

 227 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat