Khulasa Rajgarh M.P.:- राजगढ़ जिला प्रभारी मंत्री ,कलेक्टर, मार्चपास्ट का नेतृत्व प्लाटून कमाण्डर डी.एस.पी., एसपी जिस जिप्सी गाड़ी पर परेड के दौरान सवार थे उसी गाड़ी में राष्ट्रीय ध्वज उल्टा लगा हुआ था।

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

परेड के दौरान जिप्सी गाड़ी में राष्ट्रीय ध्वज उल्टा लगा हुआ था जिससे हमारे देश का राष्ट्रीय ध्वज का अपमान हुआ।

राजगढ़ जिला प्रभारी मंत्री ,कलेक्टर, मार्चपास्ट का नेतृत्व प्लाटून कमाण्डर डी.एस.पी., एसपी जिस जिप्सी गाड़ी पर परेड के दौरान सवार थे उसी गाड़ी में राष्ट्रीय ध्वज उल्टा लगा हुआ।

हर्ष उल्लास के साथ स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया जा रहा था वही जिप्सी गाड़ी में लगा हमारे देश का राष्ट्रीय ध्वज उल्टा लगा हुआ था जिससे हमारे देश के राष्ट्रीय ध्वज का अपमान हुआ।

मध्य प्रदेश वाकई में अजब और गजब हैं जहां तक आज की बात करें तो आज 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के रूप में पूरे विश्व भर में मनाया जा रहा है जहां बात करें मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले की यहां मध्य प्रदेश के शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री राजगढ़ जिले के प्रभारी मंत्री डॉ मोहन यादव ने ध्वजारोहण किया इसके बाद परेड लेते समय उनकी गाड़ी के सामने जो ध्वज था वह पूरा ही उल्टा हैं परेड लेते समय प्रभारी मंत्री मोहन यादव, जिला कलेक्टर नीरज कुमार, मार्चपास्ट का नेतृत्व प्लाटून कमाण्डर डी.एस.पी. प्रतिभा शर्मा, जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा मौजूद थे , यह फोटो शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉ मोहन यादव ने अपने ट्विटर हैंडल अकाउंट पर भी डाल रखे थे बाद में उस ट्वीट को अपने अकाउंट पर से हटाया।

मामला राजगढ़ जिला मुख्यालय का है मध्यप्रदेश के राजगढ़ का जहाँ स्वतंत्र ता दिवस की परेड निकाली जा रही वही शासकीय जीप पर प्रभारी मंत्री मोहन यादव , जिला कलेक्टर नीरज कुमार सिंह , मार्चपास्ट का नेतृत्व प्लाटून कमाण्डर डी.एस.पी. प्रतिभा शर्मा, जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा परेड को सलामी देने जीप पर सवार थे उसी जिप्सी गाड़ी पर लगा हुआ राष्ट्रीय ध्वज झण्डा उल्टा लगा हुआ था।

जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा का कहना – मामला संज्ञान में आया है ड्राइवर की गलती है मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Advertisement / विज्ञापन

जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा द्वारा जिप्सी में उल्टा झंडा लगाएं जाने के मामले में वाहन चालक को निलंबित कर दिया गया है । साथ ही दो अन्य को शोकॉज नोटिस जारी किए गए हैं। जवाब मिलने पर उनके विरुद्ध भी वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

 1,130 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!