Indore MP Khulasa//गांजा पीते ही बोला जय श्री महाकाल:चाकू लहराया, हेड कांस्टेबल -सिपाही को मारा, बाइक वाले को धमकाया, टपरी में जा छिपा, आरोपी को पकड़ने टीम रवाना!

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

प्रभारियों सहित तीन थानों के बल को छका दिया। उसने चाय की दुकान पर सिगरेट में भरकर गांजा पिया। इसके बाद जय श्री महाकाल बोलकर चाकू निकाला। जब पुलिस को चाकू लहराने की जानकारी मिली तो हेड कांस्टेबल व कांस्टेबल उसे पकड़ने मौके पर पहुंचे। इस दौरान बदमाश ने उन दोनों को चाकू से घायल कर सड़क चलते बाइक सवार को धमकाकर, टपरी में घुस गया ओर वहां से खेतों के रास्ते भाग गया। आरोपी के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए है। जिसमें वह चाकू लहरा रहा है। फिलहाल अफसरों ने यह फुटेज किसी को नहीं दिए हैं।
घटना टी चौराहा नखराली ढाणी के सामने की है। यहां एक चाय की दुकान पर रविवार देर शाम बदमाश चाकू लहरा रहा था। यहां डॉयल-100 पर सूचना मिली। गश्त कर रहे हेड कांस्टेबल अमीर खान व कांस्टेबल अजय चौहान वहां पहुंचे। बदमाश को दोनों ने पकड़ने की कोशिश की। जिसमें दोनों पर हमला कर फरार हो गया।


बाइक वाले पर हमला, टपरी वालों से कहा- पुलिस वालों को मारा
चाकू मारने के बाद बदमाश डायमंड पार्क कॉलोनी की तरफ भागा। यहां घायल पुलिसकर्मी सड़क पर चिल्लाते हुए उसके पीछे दौड़े। इस दौरान एक बाइक सवार ने बाइक अड़ाकर उसे पकड़ाने की कोशिश की। इस दौरान बदमाश ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। लेकिन बाइक सवार ने यहां अपनी बाइक छोड़ दी। बदमाश यहां से भागते हुए इंड्रस्ट्रीज एरिया की एक टपरी में छिपने के लिए घुसा। यहां परिवार को पुलिस वालों पर हमले की जानकारी दी। इसके बाद बदमाश कुछ देर बाद मक्का के खेत में घुसकर दीवार फांदते हुए भाग गया।

Advertisement / विज्ञापन


बदमाश का गिरा मोबाइल, पहचान के करीब पुलिस
एएसपी शंशिकांत कनकने सहित अन्य अधिकारी रात में मौके पर पहुंचे थे। घटनास्थल के पास एक फैक्ट्ररी मालिक से बात कर वहां से आरोपी के फुटेज निकाले गए। जिसमें वह चाकू लहराता हुआ दिख रहा है। वहीं पुलिसकर्मियों से हाथापाई के दौरान बदमाश का मोबाइल वहां गिर गया है। जिसमें पुलिस खुलासे के करीब है। रात में सायबर टीम मोबाइल लेने थाने पहुंची थी। पुलिस की दो टीमें आरोपी को पकड़ने के लिए रवाना हो चुकी है

 26 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!