मध्य प्रदेश होशंगाबाद इटारसी गौ वंश की तस्करी होने से रूखी. मौके पर उपस्थित रहे अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद. राष्ट्रीय बजरंग दल के अधिकारी.

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Advertisement / विज्ञापन


इटारसी गौ वंश की तस्करी होने से रूखी मौके पर उपस्थित रहे. अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल के अधिकारी
आज दिनाँक 10/02/2021 देर रात 11:40 बजे अंतरराष्ट्रीय. हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तस्करी कर लेजाए जा रहे गौ वंशो को ऑर्डनेंसफैक्ट्री 16 नम्बर के पास से. रोखने की कोशिश की मौकाए घटना स्थल पर मौजूद कार्यकर्ता. ने पुलिस प्रशासन को इस घटना की जानकारी दी प्रशासन अधिकारी अमला कुछ समय बाद वह पहुंच गया। कुछ समय. बाद मौके पर उपस्थित अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग. दल के नगराध्यक्ष राजकुमार बत्रा जी एवं सदस्य दीपू पथोरिया. द्वारा अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल के विभाग अध्यक्ष जगवीर राजवंशी जी को पूरी घटना की सूचना दी गई. ओर बताया गया कि यहाँ से कार्यकर्ता चले गए हैं घटना स्थल. पर केवल वे दो लोग ही मौजूद हैं।
सूचना मिलते ही तत्काल बड़ी संख्या में अंतरराष्ट्रीय हिंदुपरिषद. राष्ट्रीय बजरंग दल के सदस्य घटना स्थल पर पहुंच गए ओर बजरंग दल का सहयोग किया और राष्ट्रीय बजरंग दल के सदस्य. अजय ठाकुर जी के निजी वाहन को बुलाकर कार्यकर्त्ताओं के. सहयोग से गौ वंश को सुरक्षित इटारसी श्री जी गौ शाला. पहुचाया गया। राष्ट्रीय बजरंग दल विभाग अध्यक्ष ने बताया कि. गौ वंश की यह तस्करी बाबई से की जा रही थी इन्हें नाकपुर ले जाया जा रहा था। दुःख की बात यह है ऑर्डनेंस फैक्ट्री 16. नम्बर के एक सरपंच ने इन तस्करों को शरण दी इन सभी. तस्करों के लिए सरपंच द्वारा भोजन की व्यवस्था की गई थी।. पुलिस मौके पर पहुंची तो है पर अभी तक किसी प्रकार का. कोई प्रकरण दर्ज नही किया गया है। एक ओर मध्यप्रदेश सरकार द्वारा गौ रक्षा के लिए बड़ा अभियान चलाया जा रहा है वही दूसरी ओर सरकार के सरपंच द्वारा ही तस्करों को शरण. देने जैसा कृत्य बहुत ही निंदनीय है। पर हम पीछे न कभी हटे थे न आगे कभी हटेंगे हम अपने धर्म को बचना और धर्म की. रक्षा के मार्ग पर चलना भली भांति जानते हैं। मैं मध्यप्रदेश. सरकार और सरकार के उन सभी नुमाईंदों को बताना चाहता. हूँ यह राजनीतिक मंच नही बल्कि यह धर्म मंच है। धर्म ओर राजनीति कभी एक साथ नहीं हो सकती सरकार को यह बात. मान लेना चाहिए। ओर धर्म की आड़ में राजनीति को बढ़ावा. देने का खेल बन्द कर देना चाहिए जनता समझदार है।

इटारसी गौ वंश की तस्करी होने से रूखी मौके पर उपस्थित रहे अंतर्राष्ट्रीय. हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल के अधिकारी

इटारसी गौ वंश की तस्करी होने से रूखी मौके पर उपस्थित रहे अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद. राष्ट्रीय बजरंग दल के अधिकारी

 187 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat