सिवनी मध्यप्रदेश :-दो दिवसीय सांकेतिक धरना के समापन के साथ आम आदमी पार्टी ने 10 सूत्री मांगों को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

दो दिवसीय सांकेतिक धरना के समापन के साथ आम आदमी पार्टी ने 10 सूत्री मांगों को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा 

सिवनी/आम आदमी पार्टी जिला इकाई सिवनी द्वारा नागरिक गणों के जनहित के मुद्दों नगरपालिका परिषद सिवनी में हुए भारी भ्रस्टाचार की जाँच को लेकर दो दिवसीय धरने के समापन के साथ आज जिला कलेक्टर महोदय सिवनी को 10 सूत्री मांगों का ज्ञापन पत्र सौंपा गया है।

उल्लेखनीय है कि  नगर पालिका परिषद सिवनी द्वारा आम नागरिकों की जनहित की मांगों को लेकर नगरपरिषद प्रांगण में 2 दिवसीय सांकेतिक  धरने के बाद आज दूसरे दिन जिला कलेक्टर को  जनसमस्याओं के निराकरण पर लेटलतीफी ,नगर परिषद द्वारा मॉडल रोड पर किए गए भ्रष्टाचार प्रधानमंत्री आवास खंडहर के रूप में तब्दील हो जाने की जांच, ट्राफिक सिग्नल हो जो बंद पड़े हुए हैं उसको तत्काल चालू करने, प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना में गरीबों को ₹10000 की सहायता राशि ,रेहड़ी पटरी वाले स्वरोजगारी, व्यवसायियों को चिन्हित कर वेंडर लाइसेंस देने,गरीबो के राशन कार्ड बनवाये जाने , मकानों के अचानक टैक्स बढ़ाये जाने जैसी प्रमुख मांगों को लेकर ज्ञापन दिया गया है।

आम आदमी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी राजेश पटेल ने जारी अपनी प्रेस  विज्ञप्ति में बताया की आम आदमी पार्टी हमेशा जनहित के मुद्दद्दो पर लड़ाई लड़ती रही है ओर लड़ते रहेगी।विगत दिनों आम आदमी पार्टी द्वारा जिला प्रशासन नगरपालिका परिषद द्वारा सौपे गए  ज्ञापनों पर जो कार्यवाही होती है उनके निराकरण की जानकारी उन्हें नही दी जाती है। आम आदमी पार्टी पार्षद सहित नगरपालिका की निर्वतमान नगरपालिका अध्यक्ष से अपने पिछले पाँच साल का हिसाब माँगा गया था जो उन्हें अभी तक नही दिया गया ।

आप की जिला इकाई के कार्यकर्ता निरन्तर हिसाब दो जबाब दो जनसपंर्क यात्रा के माध्यम से जनसमस्याओं के निराकरण के लिए लड़ते रहेंगे।

Advertisement / विज्ञापन

आम जन नागरिक गणों से आह्वान है कि वे भी उनके हक अधिकार की लड़ाई के लिए सामने आए। नगरपालिका क्षेत्र  मैं हर चौथा व्यक्ति  नगर पालिका की  कारगुजारी से परेशान व पीड़ित है  परंतु आमजन अपने हक व अधिकार के लिए लड़ाई में साथ नहीं आते इसी का फायदा भाजपा या कांग्रेस के चुने हुए जनप्रतिनिधि उठाते हुए सत्ता में काबिज होकर ठेकेदारी कर अपना घर भर रहे हैं। अब आम आदमी पार्टी  इन आम नागरिकों के लिए एक विकल्प के तौर पर खड़ी है जो लोगों की कोई भी लड़ाई के लिए हमेशा तैयार है ।और सत्ता नही व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई लड़ रही है और आमजन से सहयोग की अपेक्षा करती है।2 दिवसीय जनसमस्याओं के इस सांकेतिक धरना आंदोलन में प्रमुख रूप से आपके जिला अध्यक्ष दुर्गेश विश्वकर्मा, जिला संगठन मंत्री सीनियर अधिवक्ता  याह्या आरिफ कुरैशी, अभी अभी समाजसेवा से सक्रिय राजनीति में आये देशभक्ति फाउंडेशन के भैया सरकार उर्फ गोविंद श्रीवास, जिला सह संगठन मंत्री विनय पाठक  जिला कोषाध्यक्ष रिजवान अहमद,जिला उपाध्यक्ष रघुवीर सिंह सनोडिया, ऋषिकिशोर, विजय पेंटर,विशाल सनोडिया, रमेश उइके,नितिन तिवारी दयाल चौहान रामनाथ डेहरिया रजीत बोपचे,राजेन्द्र ठाकुर,मनीष शुक्ला,सहित सैकड़ों साथियों का पूरा योगदान रहा।

 253 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat