Khulasa Rajgarh M.P.:-पुलिस को मिली बड़ी सफलता हाईवे पर आने जाने बाले वाहनो को रोककर लूटने की योजना बनाते पांच आरोपी गिरफ्तार,आरोपियों से एक सफेद रंग की बोलेरो पीकअप, चार खटकेदार चाकू, एक बेसबॉल का डण्डा, एक पेंचकस एवं एक लोहे की टामी सहित कुल 08 लाख का मस रुका बरामद।

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

पुलिस को मिली बड़ी सफलता हाईवे पर आने जाने बाले वाहनो को रोककर लूटने की योजना बनाते पांच आरोपी गिरफ्तार,आरोपियों से एक सफेद रंग की बोलेरो पीकअप, चार खटकेदार चाकू, एक बेसबॉल का डण्डा, एक पेंचकस एवं एक लोहे की टामी सहित कुल 08 लाख का मस रुका बरामद।

जहां पुलिस टीम हर संभव प्रयास करते हुए अपराधियों पर लगाम कसने में लगातार कार्यरत है वहीं कुछ चोर उचक्के और आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों द्वारा आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जाता है वहीं पुलिस भी अपने कार्य में सतत तल्लीन है और अपराधियों की धरपकड़ में लगी हुई है।


जिला पुलिस कप्तान द्वारा अपराधियों को चंगुल में लेने हेतु जिले में अभियान चला रखा है इसी क्रम में थाना देहात ब्यावरा पुलिस टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है अपराधियों पर अंकुश लगाने की दिशा में थाना देहात ब्यावरा प्रभारी इलाका भ्रमण कर राजगढ चौराहे पर वाहन चैकिंग हेतु अपने स्टाफ के साथ खडे थे कि तभी मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि हाईवे ट्रीट के पास गुमटी के पीछे इंदौर रोड पर कुछ व्यक्ति बोलेरो वाहन क्र. एमपी 65 जीए 1520 से आए है जो कि हाईवे पर आने-जाने वाले वाहनों को लूटने की योजना बना रहे है मुखबिर सूचना की तस्दीक हेतु पुलिस टीम पार्टियों में बंटकर भोपाल चौराहा व इंदौर रोड पर पहुचे, तीनों पार्टियों के द्वारा मोबाईल से आपस में सम्पर्क करते एक पार्टी गुमटीयों की आड में पहुँची तथा झाडियों में छिप कर, हमराही स्टाफ एवं पंचान ने देखा कि 5 व्यक्ति बोलेरो पिक-अप वाहन क्र. एमपी 65जीए1520 की आड में समुह बनाकर बैठे हुए हैं, हमने सुना कि सभी व्यक्ति आपस में बातें कर रहे थे, कि अपन सब मिलकर इसी हाईवे रोड पर आने जाने वाले वाहनों को लूट लेंगे, उसमें जो पैसा और सामान मिलेगा उसे बराबर-बराबर बांट लेगें। पुलिस टीम को उनकी बातों पर संदेह तो था ही मगर अपने कानों से सुन कर शक यकीन में बदल गया और टीम ने उक्त स्थान को चारों ओर से घेर कर 5 लोगों को मौके पर धर दबोचा।


आरोपीगण आवेश उर्फ चंकी खान उम्र 30 साल नि. ज्योति नगर के पास शाजापूर , आमीर खान उम्र 26 साल नि. जुगनवाडी शाजापुर ,समीर खान उम्र 21 साल नि. शाजापूर , शाहरुख खान उम्र 21 साल नि. ज्योति नगर शाजापुर एवं खन्ना उर्फ हफीज खान उम्र 20 साल नि., ज्योति नगर शाजापुर को मौके पर विधिवत गिरफ्तार किया गया आरोपियों के कब्जे से एक सफेद रंग की बोलेरो पीकअप क्र एमपी 65 जीए 1520, चार खटकेदार चाकू, एक बेसबॉल का डण्डा, एक पीले रंग के हत्थे का पेंचकस, एक लोहे की टामी जप्त की गई है। पांचों आरोपियों के विरुद्ध थाना देहात ब्यावरा में अपराध क्रमांक 262/21 धारा 399, 400, 402 भादवि 25 आर्म्स एक्ट के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

Advertisement / विज्ञापन

उक्त सराहनीय कार्य मे थाना प्रभारी आदित्य सोनी, सउनि अरुण जाट ,प्रआर 505 आशीष दुवे , प्रआर 135 युगलकिशोर , आर 791 परमेशवर ,आर 160 हेमंत , आर 336 चेतन , आर 397 अमित , आर 1016 राजेश कोली , सै 205 नेपाल सिंह , प्रआर चालक 114 संजय की महत्तवपूर्ण भूमिका रही उक्त संपूर्ण कार्रवाई में प्रधान आरक्षक 505 आशीष दुबे सैनिक 205 नेपाल सिंह की सराहनीय भूमिका रही।

     
          
           

 100 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat