फिल्मफेयर अवॉर्ड्स पर भड़कीं कंगना रनोट:एक्ट्रेस ने लिखा- इस साल उन्हें अवॉर्ड दिए गए, जिन्होंने गणतंत्र दिवस पर किसानों को दंगों के लिए उकसाया!

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

कंगना रनोट ने हाल ही में घोषित हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स पर भड़ास निकाली है। उन्होंने लिखा है, “पिछले साल इलाइची अवॉर्ड्स रणनीति के तहत ‘नंगा ही तो आया है, घंटा लेकर जाएगा’ गैंग ( फिल्म ‘गली बॉय’) को दे दिए गए थे, जिसने कन्हैया (कुमार) के जेएनयू स्लोगन को रैप किया था। इस साल सभी इलाइची अवॉर्ड उन्हें दिए गए, जिन्होंने दिल्ली में दंगे भड़काए और गणतंत्र दिवस पर किसानों को दंगों के लिए उकसाया। अच्छा है। वे इलाइची डिजर्व करते हैं।”

कमेंट देख सोशल मीडिया यूजर को भी लगाई लताड़


कंगना की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने उनके नेशनल अवॉर्ड पर निशाना साधा और कहा कि यह अवॉर्ड सरकार के तलवे चाटने वालों को मिले हैं। जवाब में कंगना ने लताड़ लगाते हुए लिखा, “अगर हम तुम्हारी धारणाओं के अनुसार भी चलते हैं तो सरकार उन्हें भी एंटरटेन करेगी, जो किसी न किसी तरह उनके/ देश के/ उनके एजेंडा के लिए उपयोगी हैं। यही मेरा पॉइंट है। अगर आप बेकार पैदा हुई हैं तो खेद है। लेकिन कुछ लोगों का इस्तेमाल इलाइची पार्टी करती हैं और कुछ का असली पार्टी।” कंगना को पिछले दिनों ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘पंगा’ के लिए नेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था।

तापसी को मिला फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड
फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान तापसी पन्नू को फिल्म ‘थप्पड़’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस चुना गया था। इस कैटेगरी में ‘छपाक’ के लिए दीपिका पादुकोण, ‘गुंजन सक्सेना : द करगिल गर्ल’ के लिए जान्हवी कपूर, ‘शकुंतला देवी’ के लिए विद्या बालन और ‘पंगा’ के लिए कंगना रनोट को भी नॉमिनेशन मिला था।

Advertisement / विज्ञापन

अवॉर्ड जीतने के बाद तापसी ने अपनी स्पीच में कंगना का भी शुक्रिया अदा किया था, जिसका वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ था। हालांकि, कंगना ने धन्यवाद के बदले तापसी पर तंज कसा था। उन्होंने लिखा था, “शुक्रिया तापसी, विमल इलाइची फिल्मफेयर अवॉर्ड तुम ही डिजर्व करती हो। तुमसे ज्यादा इसे कोई डिजर्व नहीं करता।”

 40 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat