ममता का मोदी-शाह पर निशाना:कूचबिहार की हिंसा पर बोलीं- PM, गृह मंत्री और उनकी सरकार असमर्थ, सुरक्षा बलों के जरिए लोगों की जान ले रहे

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

कूच बिहार में शनिवार को CISF की फायरिंग पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के साथ यह सरकार भी असमर्थ है। वे बंगाल पर कब्जा करने के इरादे से रोज यहां आ रहे हैं। आपका स्वागत है। कोई आपको रोक नहीं रहा, लेकिन आप लोगों को डराने-धमकाने की बजाय खुश रखें। पहले आप सुरक्षा बलों के जरिए लोगों की जान लेते हैं और बाद में उन्हें क्लीन चिट देते हैं।

उन्होंने कहा कि ये नरसंहार है। उन्होंने गोलियां बरसाईं। वो उनको पैर या शरीर के निचले हिस्से में गोली मार सकते थे, लेकिन सब गोलियां उन्हें गर्दन या छाती में लगीं।

अब 3 दिन बाद कूच बिहार जाएंगी ममता
इससे पहले चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि चुनाव आयोग को मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट (MCC) का नाम बदलकर मोदी कोड ऑफ कंडक्ट रख लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी पूरी ताकत लगा ले, लेकिन इस दुनिया में मुझे अपने लोगों का दर्द साझा करने से नहीं रोक सकती। ममता ने कहा कि मुझे कूच बिहार में 3 दिनों के लिए अपने भाइयों और बहनों से मिलने से रोक सकते हैं, लेकिन मैं चौथे दिन वहां पहुंचूंगी।

Advertisement / विज्ञापन

चुनाव आयोग ने 72 घंटे की रोक लगाई
बंगाल में चौथे चरण के लिए शनिवार को वोटिंग के दौरान कूच बिहार के सितालकुची में CISF की फायरिंग में 4 लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद इलाके में तनावपूर्ण हालात को देखते हुए चुनाव आयोग ने क्षेत्र में नेताओं की एंट्री को 72 घंटे के लिए रोक दिया था। इसके अलावा पांचवें दौर के मतदान से 72 घंटे पहले ही चुनाव प्रचार बंद करने का आदेश भी आयोग ने जारी कर दिया था।

 20 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat