Khulasa Biaora//Rajgarh M.P.:-सारे सबूत विडिओ ओर पहचान के बाद दो सप्ताह मे भी चोरो को नही पकड़ पाई ब्यावरा पुलिस

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

सारे सबूत विडिओ ओर पहचान के बाद दो सप्ताह मे भी चोरो को नही पकड़ पाई ब्यावरा पुलिस

ब्यावरा । आए दिन शहर मे चोरो का आतंक बढ़ता जा रहा है। आम लोगो मे भी इस बात को लेकर चिंता का बिषय बना हुआ है। सरेआम लूट चौरी की घटना शहर मे आए दिन घटित होती रहती है। चाहे व्यापारी हो या आम नागरिक हर कोई समस्या परेशान नजर आ रहा है । चोरो का इतना भय बना हुआ है की लोग घर से बाहर निकलने मे अपने आप को सुरक्षित महसूस नही पाते हर किसी के मन मे एक तरह का डर बना हुआ है। लेकिन पुलिस का इस ओर कोई ध्यान नजर नही आ रहा हे। आए दिन कोई न कोई घटना घटित होती रहती है।


दो सप्ताह बाद मे नही पकड़ाए चोर


गौरतलब है की कुछ दिन पहले एक सप्ताह के अंदर रामश्वरूप कालोनी से एक ही गली से चार मोटर साइकिल चोरी हो जाती है। उन मे से एक पत्रकार योगेश शर्मा की मोटर साइकिल अखबार कार्यालय के पास से चोरी हो गई जिसके सारे सबूत विडिओ और भी कई सारी जानकारी पुलिस को उपलब्ध कराने के बाद भी पुलिस कुछ नही कर पाई और दो सप्ताह बित जाने के बाद भी पुलिस खाली हाथ घूम रही है। कुछ दिन बाद लोधिपुरा जोड़ के पास भी सरेराह चोर मोटर साइकिल छिन कर भाग गए लेकिन पुलिस उन्हे भी नही पकड़ पाई ओर फिर अभी कुछ दिन पहले शहर स्थित एस बी आई बैंक के पास सरेआम एक व्यापारी के साथ लूट की वारदात होने के बाद पुलिस यह दावा करती है । कि हमे सारे सबूत विडिओ मील गए हे ओर हम जल्द ही चोरो को पकड़कर हवालात मे डाला जाएगा लेकिन अभी तक पुलिस एक भी वारदात के संदिग्ध को पकड़ने मे कामयाब नही हो पाई।


झूठ मूठ की कार्यवाही के झांसे मे विभाग

Advertisement / विज्ञापन


आए दिन चोरी की शिकायत के बाद जब पुलिस को कोई सुराग नही मिला तो कार्रवाई के नाम पर कुछ पुराने अफराधियो को पकड़कर उन पर कार्रवाई की गई और 10 वहान बरामद करने का प्रेस नोट जारी कर दिए गए लेकिन सोचने वाली बात यह हे कि सहर से हर तीन दिन मे कोई ना कोई वहान चोरी की वारदात के बाद भी एक भी मोटर साइकिल शहर से संबंधित व्यक्ति की नही पाई गई ऐसी कार्रवाई पर सवालियानिसान उठना लाजिमी हे।

 61 Total Views,  2 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat