Gwalior MP Khulasa//लव जेहाद का आरोप, थाने पर हंगामा – 24 दिन पहले लापता हुई थी नाबालिग, पड़ोसी समीर खान पर है संदेह, हिंदू संगठनों ने किया हंगामा, दिया 3 दिन का अल्टीमेटम!

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
कम्पू थाना में लव जेहाद का आरोप लगाकार हंगामा करते हिंदू संगठन के लोग

 करीब एक घंटे चला प्रदर्शन, अपहरण से दो दिन पहले मिली थी धमकी

ग्वालियर के कम्पू में लव जेहाद का आरोप लगाते हुए हिंदू संगठनों ने थाना घेर लिया। हिंदू संगठनों ने कंपू थाना का घेराव कर जमकर हंगामा किया है। हिंदू नेताओं का कहना है कि 24 दिन से 17 साल की बच्ची लापता है। मां पड़ोसी समीर खान पर संदेह जता रही है, लेकिन पुलिस ने एक बार भी समीर के परिवार से पूछताछ नहीं की है।

घटना कंपू के अवाड़पुरा की है। इसके साथ ही हिंदू संगठन के लोग पुलिस की कार्यशैली से भी नाराज नजर आए हैं। हंगामा की सूचना मिलते ही CSP इंदरगंज नागेन्द्र सिंह सिकरवार मौके पर पहुंचे। उन्होंने प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाया है। हिंदू संगठनों ने पुलिस को 3 दिन का अल्टीमेटम दिया है। इसके बाद सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।

समीर खान, जिस पर नाबालिग को गायब करने का संदेह परिजन ने जताया है

कंपू थाना की हद में आने वाले कस्तूरबा गांधी चौराहा पर गुढ़ा निवासी गुड्‌डी सब्जी का ठेला लगाती है। पास ही एक समीर खान निवासी अवाड़पुरा के परिजन का भी ठेला लगता है। काफी समय से दोनों के बीच जगह को लेकर विवाद था। कुछ समय पहले पड़ोसी ने धमकी दी थी कि जगह खाली नहीं की तो तेरी बेटी को उठवा लेंगे। अब गुड्‌डी की 17 वर्षीय बेटी रानी (बदला हुआ नाम) 17 अगस्त से लापता है। उसी दिन से पड़ोसी समीर खान भी नहीं दिखा।

गुड्‌डी ने मामले की शिकायत कंपू थाना में की थी। साथ ही समीर खान और उसके परिवार पर संदेह जताया था। पर इस मामले में पुलिस ने संदेहियों पर कोई एक्शन नहीं लिया। लड़की को लापता हुए करीब 24 दिन हो गए हैं। ऐसे में उसकी जान को भी संकट है। यही कारण है कि नाबालिग लड़की की मां के आवहान पर हिंदू जागरण मंच व अन्य हिंदू संगठनों ने कंपू थाना का घेराव किया।

Advertisement / विज्ञापन

हिंदू संगठन ने पुलिस पर इस मामले में गंभीरता से जांच न करने और संदेही परिवार से पूछताछ न करने का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव कर दिया। यहां कुछ पुलिस कर्मियों ने थाना परिसर में हंगामा करने का विरोध भी किया,लेकिन हिंदू नेता नहीं माने। जब हंगामा बढ़ा तो नगर पुलिस अधीक्षक नागेन्द्र सिंह सिकरवार वहां पहुंचे और लोगों को समझाइश दी।

 251 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!