उमरिया म.प्र.//नौरोजाबाद//भारतीय मजदूर संघ के राष्ट्रीय मंत्री शुरेंद्र कुमार पांडेय जीके मुख्यातिथ्य में आंगनवाड़ी सहायिका एवं रसोइयों की समस्याओं के समाधान पर हुई चर्चा

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  


उमरिया 10 अप्रैल –

भारतीय मजदूर संघ जिला उमरिया मध्यप्रदेश की बैठक उमरिया के आर. एस.एस. कार्यलय में राष्ट्रीय मंत्री शुरेंद्र कुमार पांडेय जी के मुख्याथित्य में जिलाध्यक्ष ओंकार सिंह जी की अध्यक्षता में बिभागप्रमुख नागेन्द्र सिंह तथा प्रदेश आगनबाड़ी संघ के प्रदेशमंत्री श्रीमती सुनीता त्रिपाठी की उपस्थिति में सम्पन्न हुई, मंच संचालन जिलामंत्री राजेशद्विवेदी द्वारा किया गया। मुख्यअतिथि जी व मंचासीन सभी लोगो का पुष्पगुच्छ और सॉल से सम्मान किया गया।

उपस्थित आगनबाड़ी कार्यकर्ता ,सहायिका, और उपस्थित रसोइयों ने अपनी समस्याओं को मुख्यातिथि के समक्ष प्रस्तुत किया। मुख्यअतिथि शुरेंद्र कुमार पांडेय जी ने सभी बहनोँ को बिभागानुषार समझाइस दिए तथा आगे उन्होंने कहा कि जब तक बी. एम .एस. है, तब तक किसी को डरने की आवश्यक्ता नही है हम लोग रसोइयों के लिए कम से कम 5000 रुपये प्रतिमाह दिलाने हेतु प्रयास करेंगे।

मुख्य अतिथि महोदय ने साफ शब्दों में आस्वाशित किया की सरकार बोलती है कि ये सभी स्कीम वर्कर हैं, तो संघ ने कहा कि इन्हें फिर सेवा मुक्त क्यो किया जाता है। इन्हें फिर सम्मन कार्य का सामान बेतन कम से कम 18000 रुपये आगनबाड़ी कार्यकर्ताओ को और 9000 रुपये सहायिकाओं को तथा आशा उषा कार्यकर्ताओ को भी समान कार्य का समान बेतन प्रदान कराया जाय और यह लड़ाई लड़ी जा रही है। इसके लिए सुप्रीम कोर्ट भी जाना होगा तो जाया जाएगा। साथ साथ समय आने पर दिल्ली में संसद का घेराव करना होगा तो वो भी किया जाएगा। इसके लिये आप समस्त लोगो को भी अपनी एकता को और सुदृढ करना होगा।जिसका सभी उपस्थित बहनों ने भारत माता की जय के नारों से समर्थन किया।

Advertisement / विज्ञापन

अंत मे जिलाध्यक्ष द्वारा उपस्थित सभी लोगो के प्रति आभार प्रगट करते हुए कार्यक्रम समापन की घोषणा की ।

 224 Total Views,  3 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat