Umariya (M.P)// Nowrozabad//चोरों के हौसले सातवे आसमान पर,एक के बाद एक चोरी को दे रहे अंजाम,अब सबमर्सिबल पम्प ले उड़े चोर, चोरी के मामले में नौरोजाबाद अव्वल

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  


नौरोजाबाद 7 अगस्त – जैसा कि नौरोजाबाद थाना अंतर्गत विगत कुछ दिनों पूर्व ही वार्ड नंबर 8 में आशमा खान के घर पर दिनदहाड़े चोरी जैसी वारदात को चोरों ने अंजाम दिया था।

अभी पुलिस इस मामले को संज्ञान में लेकर पतासाजी कर ही रही थी कि नगर में चोरों ने फिर से दूसरी बड़ी चोरी को अंजाम दे दिया ।

आपको बता दें नगर नौरोजाबाद के वार्ड नंबर 10 नैका दफाई में रात के अंधेरे में फरियादी एहसान अहमद कुरेशी ऊफ बब्लू के घर से एक कमर्शियल मोटर को बोर के अंदर से निकाल कर ले उड़े चोर।

फरियादी एहसान अहमद कुरेशी के छोटे भाई ने जानकारी देते हुए बताया है। कि रात को 2:00 बजे तकरीबन बाथरूम करने के लिए बाहर निकला तो आंगन में लगी हुई मोटर की पाइप बाहर फैली पड़ी हुई थी।

जिसे देख कर मैं घाबरा गया और दौड़ते हुए अपने परिजनों को इसकी सूचना दी। परिजनों ने तत्काल 100 डायल कर इस मामले की लिखित सूचना पुलिस को दी।

वही मुस्तैदी दिखाते हुए पुलिस ने फरियादी के घर पर पहुंच कर मौका मुआयना किया और जांच में जुट गई। देखना यह है। कि इस मामले का खुलासा कब तक हो पाता है।

कहीं ना कहीं इन सब मामलों के तार बेरोजगारी से जुड़े नजर आते हैं।
बांधवगढ़ विधानसभा क्षेत्र में बेरोजगारी एक बहुत बड़ा मुद्दा है। शासन और प्रशासन इस मुद्दे को लेकर कोई भी मुहिम नहीं छेडती। विगत कई वर्ष बीत चुके हैं। बांधवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के युवा पीढ़ी बेरोजगारी की वजह से कई गलत रास्ते अख्तियार कर चुके है। जिसकी वजह से अपराध और अपराधी दोनों ही जन्म ले लेते हैं। अगर बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर ध्यान नहीं दिया गया तो वह दिन दूर नहीं होगा जब बांधवगढ़ विधानसभा क्षेत्र चोरी के मामलों में सबसे अव्वल होगा।

Advertisement / विज्ञापन

एक बाद एक चोरी पुलिस व्यवस्था पर भी प्रश्नचिन्ह लगाते नजर आते है। अगर इसी तरह चोर पुलिस की पकड़ से बाहर रहेंगे तो आमजन में पुलिस की क्या छवि बनेगी यह भी सोचने वाली बात है।

 283 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!