Mumbai Khulasa//–मुंबई बॉलीवुड में धूम मचाते प्रदेश के युवा ओमप्रकाश सराठे, दो वेब सीरीज को किया ओटीटी पर रिलीज

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मुंबई बॉलीवुड में धूम मचाते प्रदेश के युवा ओमप्रकाश सराठे, दो वेब सीरीज को किया ओटीटी पर रिलीज

मुंबई। कई वर्ष संघर्ष व अनुभव करने के बाद मप्र के युवा फिल्म निर्माता ओमप्रकाश सराठे ने बॉलीवुड में अपने बैनर स्वर्णिम प्रोडक्शन तले दो हिन्दी वेब सीरीज का निर्माण मुंबई में किया,एक डैड जिसका ट्रेलर M2M OTT पर प्रसारित हो चुका है और शीघ्र ही डैड वेब सीरीज प्रसारित हो जायेगी।

इसके निर्माता और निर्देशक ओमप्रकाश सराठे ने किया हैकहानीकार सुरेश कुमार तिवारी,कैमरा निर्देशक सोनू अली,आर्ट डायरेक्टर अभिनाश केने हैऔर मुख्य भूमिका में ओम प्रकाश सराठे व सहायक कलाकर करन प्रताप यादव,श्रीकृष्ण वर्मा ,राजेंद्र सिंह, स्वीटी खान,सोना यादव,रिंकी सिंह,प्रवीण बंजारा, एवं अजय वर्मा इत्यादि।कहानी काफी रोमांटिक व पारिवारिक रिश्तों को अच्छे बुरे अनुभव को दर्शाती है।रिश्तों कि भावनाओ की कई परत नजर आती हैं ,बदलते समयानुसार की वा बदलती भावनाओ पर रोशनी डालने की एक कोशिश की गई है ।

दूसरी हिन्दी वेब सीरीज ब्रदर्स हैं। इस पर अभी एडिटिंग लैब में काम चल रहा हैकुछ ही दिनों में ब्रदर्स वेब सीरीज भी प्रदर्शित हो जाएगी।ब्रदर्स वेब सीरीज के निमाता ओमप्रकाश सराठे है व इसका निर्देशन दिनेश कुमार सिंह ने किया है।

Advertisement / विज्ञापन

ब्रदर्स वेब सीरीज के बारे मे इतना ही बताते हैं की समाज के बदलते परिवेश में हिंसा व स्वार्थ की भावना, अपराध की मानसिकता कब और कहां से शुरू हुई ।इसमें अभिनय किया है करन प्रताप यादव, श्रीकृष्ण वर्मा,रिंकी सिंह, किरन सोनी,ओमप्रकाश सराठे मुस्कुराते हुए जोश व उमंग से बताते हैं कि दिन प्रतिदिन फॉलोअर्स संख्या बढ़ते हुए उत्साह देखकर लगता है कि दर्शको को बहुत बेसबरी से इंतजार हैं।

 330 Total Views,  8 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!