Khulasa Rajgarh M.P.:-स्कूल में ड्रेस पहन कर नही आने की बात को लेकर छात्राओ को स्कूल प्राचार्य ने अश्लील बातों से पढ़ाया पाठ – प्राचार्य पर विभिन्न धाराओं मैं मामला दर्ज।

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

ब्युरो रिपोर्ट भोपाल।। 7879222104

माचलपुर// स्कूल में ड्रेस पहन कर नही आने की बात को लेकर छात्राओ को स्कूल प्राचार्य ने अश्लील बातों से पढ़ाया पाठ – थाने में विभिन्न धाराओं मैं मामला दर्ज।

माचलपुर थाना प्रभारी जितेंद्र अजनारे ने बताया कि छात्राओं के साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार करते हुए अश्लील बातें कहीं जिसको लेकर थाने में प्राचार्य के खिलाफ धारा 355 , 509 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

राजगढ़ जिले के नए कलेक्टर हर्ष दीक्षित के सामने होगा ये सबसे बड़ा मामला।

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के माचलपुर में गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां स्कूल की छात्राओं ने शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई। जानकारी के अनुसार माचलपुर के हायर सेकेंडरी स्कूल में बालिकाओं को स्कूल में ड्रेस पहन कर नही आने की बात को लेकर छात्राओ से स्कूल प्राचार्य राधेश्याम मालवीय ने अश्लील बाते कहीं, जिससे इस बात को लेकर स्कूल में भी बहुत गहमागहमी हुई ओर मामला बढ़ गया। मोके पर तुरन्त पुलिस प्रशासन को भी आना पडा , पर बात यहीं खत्म नही हुई।

और स्कूल के सभी छात्र छात्राएं पुलिस थाने पहुचे ओर वहाँ पर शिक्षक राधेश्याम मालवीय के खिलाफ जमकर नारेबाजी की इस बात की जानकारी लगते ही नेता लोग भी थाने पहुचे ओर वरिष्ठ अधिकारियों को इस पूरे मामले की जानकारी दी और छात्रोंओ से एफआईआर दर्ज करवाने की बात कही इस पर सभी बालिकाओं से बात कर थाना प्रभारी ने शिक्षक राधेश्याम मालवीय के खिलाफ विभिन्न धाराओं मैं एफआईआर दर्ज की।

Advertisement / विज्ञापन

नेताओं ने प्रभारी मंत्री,कलेक्टर,और पुलिस अधीक्षक को भी पूरे मामले से अवगत करवाया। बालिकाओं के प्रति इस प्रकार की हरकत की घोर निंदा भी की। फिलहाल शिक्षक फरार है। घटना के बाद पालकों में जमकर आक्रोश है।

 254 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!