Sehore MP Khulasa//नुक्कड़-नाटक:चित्रगुप्त और यमराज बनकर कलाकारों ने लोगों को बताया- मास्क नहीं लगाया तो बिखर जाएगा परिवार!

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
भोपाल के कलाकारों ने लोगों को किया जागरूक
Advertisement / विज्ञापन

कोरोना से बचने लोग मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंस का पालन करें, इसके लिए यमराज और चित्रगुप्त बनकर रंगमंच के कलाकारों ने लोगों को जागरूक किया। दुकानों पर पहुंचकर इन्होंने समझाइश दी और बताया कि जिंदगी अनमोल है और यदि मास्क नहीं लगाया तो पूरा परिवार बिखर जाएगा। इसलिए सभी लोग मास्क लगाएं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर नप व प्रशासन लोगों को जागरूक कर रहा है। सड़कों पर उतरकर नप व प्रशासन का अमला मास्क नहीं लगाने वालों पर जुर्माने की कार्रवाई कर रहा है। वहीं सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं होने पर भी कार्रवाई की जा रही है। इसके बाद भी लोग मास्क लगाने के प्रति लापरवाह बने हुए हैं।
नुक्कड़ नाटक से किया जागरुक

रविवार को प्रशासन ने नुक्कड़ -नाटक के माध्यम से लोगों को मास्क लगाने के लिए जागरूक किया। इसके लिए पिंक बर्ड सोशियो कल्चरल सोसायटी भोपाल के कलाकारों ने यमराज व चित्रगुप्त बनकर नगर की दुकानों पर घूमकर लोगों को इस गंभीर बीमारी के दुष्परिणाम बताए और कहा कि मास्क नहीं लगाया तो कभी भी जिंदगी का अंत हो सकता और आपका परिवार आपके बिना बिखर जाएगा। बाजार में एक साथ अधिक भीड़ ना हो, इसका ख्याल रखा जाए। भीड़-भाड़ वाले इलाकों पर जाने से बचें। भारत सरकार की वैक्सीन पर विश्वास रखते हुए सिविल अस्पताल में वैक्सीन लगवाने अवश्य पहुंचे

 14 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat