Mumbai Khulasa//सुशांत की मौत में ड्रग्स एंगल:9 महीने बाद NCB ने 30 हजार पेज की चार्जशीट फाइल की, इस केस में रिया और शोविक समेत 33 आरोपी

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की यह तस्वीर एनसीबी ऑफिस में पूछताछ के लिए जाने के दौरान की है। बता दें कि इस मामले में रिया और उनका भाई दोनों आरोपी हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को मुंबई की NDPS कोर्ट में चार्जशीट फाइल कर दी। यह 30 हजार पेज की की है। चार्जशीट में सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक समेत 33 आरोपियों के नाम हैं। 5 को फरार बताया गया है। इन दस्तावेजों में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के बयान भी शामिल किए गए हैं।

ड्रग्स की बरामदगी और जब्त किए गए इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट, फोरेंसिक रिपोर्ट, गवाहों के बयान के आधार पर यह चार्जशीट तैयार की गई है। इसमें 50 हजार पेज के डिजिटल एविडेंस अलग से हैं। चार्जशीट में करीब 200 गवाहों के बयान दर्ज हैं।

इस केस में अब तक 33 लोग अरेस्ट हुए

इस केस में NCB ने 33 लोगों को अरेस्ट किया था। इनमें रिया, उनके भाई शोविक के अलावा सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और कई ड्रग पैडलर शामिल हैं। इसी केस से मिले सुराग के बाद एक अन्य केस में NCB ने बॉलीवुड में कुछ नामचीन एक्ट्रेस से भी पूछताछ की थी।

सप्लीमेंट्री चार्जशीट में और बड़े नाम हो सकते हैं

सूत्रों के मुताबिक, इस मुख्य चार्जशीट के तीन महीने के बाद NCB एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी कोर्ट में पेश कर सकती है, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के नाम हो सकते हैं।

सुशांत का केस NCB के हाथ ऐसे आया

सुशांत की मौत के दो महीने बाद उनके पिता ने पटना में केस दर्ज कराया था। यह केस सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया और रिया के परिवार के सदस्यों समेत 5 लोगों के खिलाफ था। इन सभी पर सुशांत के 17 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप लगाया गया था। इसके बाद रिया ने सुप्रीम कोर्ट से यह केस मुंबई ट्रांसफर करने की गुहार लगाई थी।

अदालत ने यह केस CBI को सौंप दिया था। यहीं से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की एंट्री इस केस में हुई और रिया के वॉट्सऐप चैट की जांच से ड्रग्स का एंगल सामने आया। ड्रग्स से जुड़ी चैट मिलने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री हुई और बॉलीवुड में चल रहे बड़े ड्रग्स का रैकेट का भंडाफोड़ हुआ।

सुशांत की मौत हत्या या आत्महत्या, अब तक साफ नहीं

Advertisement / विज्ञापन

14 जून 2020 को सुशांत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में पंखे से लटका मिला था। उनकी मौत के बाद इस मामले की जांच मुंबई और बिहार पुलिस, CBI, ED और NCB ने की, लेकिन 9 महीने बाद भी अभी तक यह क्लियर नहीं हो सका है कि सुशांत की मौत हत्या थी या आत्महत्या। जिसके बाद आज ट्विटर पर ‘CBI DISCLOSE SSR MURDER TRUTH’ ट्रेंड हो रहा है।

 43 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat