Umariya (M.P.)// निरंकुश महंगाई को अंकुश लगाने व जिले के कर्मचारियों की मांगों को लेकर बी एम एस जिला उमरिया का संखनाद

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

उमरिया 04 सितम्बर –

भारतीय मजदूर संघ जिला उमरिया मध्यप्रदेश द्वारा केंद्र तथा प्रदेश के शीर्ष पदाधिकारियो के दिशा निर्देश में समूचे भारत मे बढ़ रही निरंकुश महगाई को अंकुश लगाने हेतु दिनाँक 09/09/2021को भारत वर्ष के प्रत्येक जिले में धरना प्रदर्शन आंदोलन करने का कार्यक्रम सुनिश्चित किया गया है।

  1. बी के के एम एस जोहिला
  2. आगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका संघ
  3. दैनिक बेतन भोगी संघ
  4. सफाई कर्मचारी संघ
  5. कृषि एवम ग्रामीण मजदूर संघ
  6. ठेका व असंगठित मजदूर संघ पंचायत सचिव व रोजगार
  7. सहायक कर्मचारी संघ
  8. राज्य कर्मचारी संघ जिला उमरिया
  9. इंजीनियर एसोसिएसन संघ
  10. मध्यप्रदेश बिद्युत बितरण कर्मचारी संघ
  11. आशा एवम स्कीम वर्कर्स संघ
  12. बरिष्ठ नागरिक संघ
  13. दक्षिण पूर्व रेल कर्मचारी संघ जो उमरिया जिले में कार्य कर रही हैं।

जिसे उमरिया जिले में भी सभी भारतीय मजदूर संघ के जिला कार्यसमिति ,सभी छहो तहसील कार्यसमिति तथा सभी अनुषांगिक संगठनों को जिसमे

आदि सभी सबद्ध संगठन के अध्यक्ष ,महामंत्री ,कोषाध्यक्ष के साथ साथ सभी संघो के पदाधिकारी गण व राष्ट्र भक्त कार्यकर्तागण तथा ग्रामपंचायत संयोजक गण , आप लोगों से आपेक्षा की जाती है कि दिनाँक 09 /09 2021 को 12 बजे दिन से 5 बजे तक जिला धीस कार्यालय जिला उमरिया के समक्ष उपस्थित होकर अपने अपने कर्तब्यों का निर्वहन करें इस आंदोलन में प्रदेश संगठनमंत्री निरंजन सिंह जी व बिभाग प्रमुख बिभाग शहडोल के उपस्थित रहने की संभावना है।

Advertisement / विज्ञापन


यह धरना ,प्रदर्शन,के बाद ठीक 5 बजे ज्ञापन के कार्यक्रम की अध्यक्ष ओंकार सिंह जी की अध्यक्षता में तथा जिलामंत्री जिला उमरिया मध्यप्रदेश के तय आंदोलन नीति के अनुसार किया जाएगा। विनम्र अपील की जाती है कि प्रदेश पदाधिकारी जो उमरिया जिले में निवासरत हैं आप सब सादर आपेक्षित हैं ।
जिलामंत्री ने कहा कि सभी अनुषांगिक संगठन के अध्यक्ष ,महामंत्री ,सचिव आप लोगो से अपील की जाती है कि अपने अपने बिभाग के कर्मचारियों की समस्याएं जो जिलास्तर की हैं जल्द अवगत कराएं ,जिनका निराकरण जिला धीस महोदय द्वारा किया जा सके।

 93 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!