रीवा/नईगढ़ी//मामा पानी दो पानी दो मोदी जी पानी दो पानी दो ग्रामीणों ने किया नारेबाजी

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

दिनांक 03 अप्रैल 2021 के दिन आरटीआई एक्टिविस्ट श्री शिवानंद द्विवेदी द्वारा रीवा जिले के जनपद पंचायत नईगढ़ी अंतर्गत ग्राम पंचायत बेला के ग्राम खांच में पानी की समस्या को लेकर जनता की समस्या सुनने पहुंचे।

ग्राम-खांच के उपस्थित व्यक्ति सुरेश पटेल,अशोक पटेल,अंजनी पटेल,रामसजीवन सेन,रामकिशोर सेन,संगीता सेन,उर्मिला पटेल,शकुंतला पटेल,अंजली पटेल,पुष्पांजलि पटेल,आदर्श पटेल,रामाश्रय पटेल इत्यादि लोगों ने पानी की समस्या को एक्टिविस्ट के संज्ञान में बात रखी।

आरटीआई एक्टिविस्ट श्री शिवानंद द्विवेदी जी ने ग्राम पंचायत-बेला के ग्राम-खांच में पानी के संकट को लेकर बताएं की ग्राम में 500 की आबादी के बीच में सरकार द्वारा पूर्व में 3 नलकूप का खनन किया गया था जिसमें एक नलकूप श्री विश्वनाथ विश्वकर्मा के घर के पास चालू स्थिति में पाया गया जिससे निजी उपयोग के अलावा लोगों को पानी नहीं दिया जाता है एवं दो नलकूप पूर्ण रुप से बंद मिले।

Advertisement / विज्ञापन

ग्राम खांच के लोगों को 2 महीने पूर्व से ही पानी के संकट को लेकर भारी संकट का सामना करना पड़ रहा है लोगों को अपना काम एवं बच्चों को अपनी पढ़ाई को छोड़कर अपने गांव से 2 किलोमीटर दूर पानी लाने में ही समय व्यतीत हो जाता है। एवं ग्राम खांच के रहवासियों ने नल जल योजनाओं का जिक्र करते हुए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एवं मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी से नारा लगाकर पानी की मांग की।

 25 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!
WhatsApp chat