Bhopal MP Khulasa//भोपाल में कांग्रेस का प्रदर्शन:रसोई गैस के दाम में 25 रुपए की वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिलेंडर की माला पहनकर जताया विरोध!

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Bhopal khulasa

कांग्रेस कार्यकर्ता प्रभात पेट्रोल पंप चौराहे पर प्रदर्शन

रसोई गैस की कीमतों में 25 रुपए की वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस ने बुधवार को प्रभात पेट्रोल पंप चौराहे पर प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गले में सिलेंडर की माला पहन कर अपना विरोध जताया। साथ ही केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की

प्रदेश कांग्रेस सचिव मनोज शुक्ला के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गैस के खाली सिलेंडरों के साथ और गले में सिलेंडर की माला पहन कर अपना विरोध जताया। शुक्ला ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार महंगाई को कम करने का वादा लेकर सत्ता में आई थी, लेकिन आज इस सरकार की नीतियों के कारण महंगाई सातवें आसमान पर पहुंच गई है

उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह की सरकार में गैस के सिलेंडर के दाम 450 के आसपास थे, तब भाजपा कांग्रेस की नीतियों पर सवाल उठाती थी, आज सिलेंडर के दाम 900 तक पहुंच गए लेकिन किसी भाजपा नेता के मुंह से आवाज नहीं निकल रही है। इससे साफ है भाजपा की नीति आम और गरीब आदमी के लिए न होकर पूंजीपतियों के हक में है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार और शिवराज सरकार सहित सभी भाजपा नेताओं को जनता की अदालत में इस महंगाई का जवाब देना होगा। आज जनता को दो जून की रोटी मुश्किल हो रही है। आज गरीब के मुंह से निवाला तक मोदी सरकार ने छीन लिया है। क्या भारत की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी को इतना बंपर बहुमत इसीलिए दिया था कि वह दो जून की रोटी भी छीन लें। आज देश की जनता सवाल पूछ रही है कि क्या मोदी जी ने ऐसे ही नए भारत की परिकल्पना की है, जहां गरीब और आम आदमी का जीना भी मुश्किल है।

Advertisement / विज्ञापन

प्रदर्शन में तारिक अली,आतिफ अली, मो फईम, रंजना शर्मा, राजेश पवार, आशुतोष दिवेदी,विजेंद्र शुक्ला, राहुल सेन, फैज़ान ख़ान, निसार अहमद, तरुण मालवीय, सागर कर्ण, बसंत बिहारे, मनोज ठाकुर आदि मौजूद थे।

 11 Total Views,  1 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!