Khulasa Rajgarh MP.:-मालिक के बेटे ने नौकर की की हत्या के मामले में ,एसडीओपी श्रीमती किरण अहिरवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया खुलासा

Advertisement / विज्ञापन
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

ब्यावरा देहात थाना।। पुलिस टीम ने अंधे कत्ल की गुत्थी को जल्द ही सुलझा लिया,हत्या के आरोपी को वारदात के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने मे पुलिस को मिली बडी सफलता ,फावड़े से सिर पर चोट पहुंचाकर कर दी जीवनलीला समाप्त

जिले मे घटित अपराधों पर त्वरित संज्ञान लेकर अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस टीम के प्रयासों के चलते जिला पुलिस कप्तान के नेतृत्व में देहात ब्यावरा की पुलिस टीम को सफलता हाथ लगी है, पुलिस टीम ने हत्या के आरोपी को हत्या की वारदात के 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है।

दिनांक 31.07.21 को फरियादी संजू पिता नाथुलाल सिलाबट उम्र 25 साल नि. कासौर कला ने रिपोर्ट किया की मेरा बडा भाई बनवारी सिलाबट, उम्र 30 साल नि. कासौरकला हाल नि. सामुदायिक भवन मोहनीपुरा का 5-6 सालों से ब्यावरा में ही रहता है और मोहनीपुरा वाले राधेश्याम दांगी के यहां मजदूरी करता था मोहनीपुरा में रोड किनारे बने हुए सामुदायिक भवन में ही मेरा भाई रहता था और दिन भर मजदूरी करता था।

दिनांक 31.07.21 की सुबह करीब 9 बजे मेरे पास मोहनीपुरा के चौकीदार रामचरण दांगी का फोन आया और उसने बताया कि बनवारी सामुदायिक भवन में खटिया पर पडा है जिसके सिर से खून निकल रहा है। मैं वहां पहुंचा और देखा तो मेरा भाई बनवारी खटिया पर पडा था जिसके सिर पर 3-4 घाव थे जिनमें से खुन निकल रहा था। सिर पर आई चोटों से मेरे भाई की मृत्यु हो गई है। मेरे भाई बनवारी को रात में किसी अज्ञात व्यक्ति ने सिर पर हथियार से वार कर मार डाला है।

फरियादी की रिपोर्ट पर थाना देहात ब्यावरा मे अप क्र. 284/2021 धारा 302 भादवि के तहत अज्ञात आरोपी के विरुद्ध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया था। हत्या के मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनकामना प्रसाद एवं एसडीओपी ब्यावरा श्रीमती किरण अहिरवार द्वारा मामले में लगातार मार्गदर्शन दिया गया इसके चलते आखिरकार सफलता प्राप्त की गई।


मामला दर्ज होने के बाद से ही पुलिस टीम अज्ञात आरोपी की पतारसी/तलाश करने में लग गई और आरोपी की तलाश शुरू की गई दिनांक 01.08.21 को आरोपी मुरली दांगी, उम्र 26 साल नि.मोहनीपुरा को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की गई, पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि मृतक बात बात पर उसका मजाक उड़ाकर उसकी बेज्जती किया करता था जिसके कारण गुस्से में आकर उसने उसकी सिर पर फावड़ा मारकर हत्या कर दी। आरोपी को विधिवत माननीय न्यायालय के समक्ष जल्द ही प्रस्तुत किया जावेगा।

Advertisement / विज्ञापन

उक्त सराहनीय कार्य में थाना प्रभारी आदित्य सोनी, सउनि बनेसिंह भिलाला, सउनि बनेसिंह मण्डोरिया, सउनि राकेश कुमार, सउनि अरुण जाट, प्रआर. 505 आशीष दुवे ,प्रआर. 135 जुगल किशोर, प्रआर. 168 संतोष कुमार वर्मा, आर. 203 गुरुगोविन्द , आर. 79 कालीचरण मीना, आर. 880 गोवर्धन, , आर. 336 चेतन सिहं चौहान, आर.,791 परमेश्वर दास, आर. 113 भगबती प्रसाद, आर. 1016 राजेश कोली ,म.आर. 914 पूजा घानेकर, आर. 160 हेमन्त भार्गव का महत्वपूर्ण व सराहनीय योगदान रहा।



           
          
          
      
          

 1,842 Total Views,  2 Views Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English हिन्दी हिन्दी
Don`t copy text!